कटरीना ने कहा कि कोई मुझें ये न बताये कि मैं क्या कर सकती हूं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अब किसी पहचान की मोहताज़ नही हैं। लंदन से आई कटरीना ने बहुत ही जल्दी बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपना जलवा दिखाया। फ़िल्म बूम से लेकर फ़िल्म भारत तक, उनके अभिनय, लुक और डांस में बहुत परिवर्तन आया।

हाल ही में एक इवेंट में मीडिया बातचीत के दौरान उनसे पूछा कि आप स्टीरियोटाइप हो गई हैं। इस पर कटरीना ने मुँहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि कोई मुझे ये ना बताये कि मुझे क्या करना चाहिए, क्या कर सकती हूं। ये मेरे ऊपर है, मैं निर्णय लूंगी कि मुझे क्या करना हैं।

यदि फिल्मों की बातें करें तो कटरीना की अगली फिल्म सूर्यवंशी आ रही हैं। जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ दिखेंगीं। फ़िल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!