संजय दत्त ने राजनीति में आने की बात को नकारा!

हाल ही में संजय दत्त का आरएसपी पार्टी में सम्मिलित होने की खबर वायरल हुई। किन्तु संजय दत्त ने इन सभी बातों को झुठलाते हुए कहा कि मैं कोई भी राजनीतिक पार्टी में सम्मिलित नही होऊंगा। मिस्टर जंकर मेरे बहुत अच्छे दोस्त और भाई हैं। मैं उनको उनके भविष्य के कार्यों के लिए बधाई देता हूँ।

वास्तव में इन अफवाहों को तब बल मिला जब एक वायरल हुई वीडियो क्लिप में संजय दत्त कहते हुए दिखाई दिए कि मैं आरएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महादेव जंकर, मेरे दोस्त, मेरे भाई को बधाई देता हूँ। यदि मैं यहां हूँ तो यहां आऊंगा।

इसी को आगे सांझा करते हुए जंकर ने लिखा कि आपने अभी सुना बिग बॉस, मेरे बड़े भाई संजय दत्त को, उन्होंने आरएसपी में सम्मिलित होने की 25 सितंबर तारीख दी हैं।

किन्तु संजय दत्त ने अपनी राजनीति में नही जाने जी बात कहकर हर बात को विराम दे दिया हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!