चंकी पाण्डेय, बेटी अनन्या के पिता नाम से पुकारने में ख़ुश!

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मों में पदार्पण कर रही है। उनके साथ फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया मुख्य भूमिका में हैं।

अनन्या के पिता चंकी पांडेय, अपनी बेटी की इस उपलब्धि से बहुत खुश हैं। उन्होंने एक मीडिया बातचीत में बताया कि यह बहुत ही उत्तेजनात्मक होता है, जब आप अपने बेटी के पिता के रूप में जाने जाते है। यह सामान्यतः तब होता था, जब मैं अनन्या के स्कूल जाता था, तब बच्चे कहते थे कि अनन्या के पापा आ गए हैं। मैं इसे निज़ी जिंदगी में भी अनुभव करना चाहता हूँ और यह होगा।

पहली ही फ़िल्म धर्मा प्रोडक्शन की करने पर चंकी पाण्डेय ने बताया कि मैंने कुछ अच्छे कर्म किये होंगें, जो कि उसे धर्मा प्रोडक्शन से शुरुआत मिली। वह बहुत महान लोगों के हाथ में हैं। मैं यह सब सोचकर पागल हो जाता हूँ। मैं जानता हूँ कि वह इंडस्ट्री के सबसे अच्छे लोगों के साथ काम कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!