बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में टोनी कक्कड़ और असीस कौर का लाइव परफॉर्मेंस!


अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, बेबिका धुर्वे, पूजा भट्ट और मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 के शीर्ष 5 प्रतियोगी हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले के लिए नेटिज़न्स अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं। शीर्ष 5 प्रतिस्पर्धियों की निगाहें ट्रॉफी पर टिकी होने के साथ, दर्शक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन जीत हासिल करेगा। जैसे-जैसे वे अपने पसंदीदा दावेदारों की वकालत करना जारी रखते हैं, इंटरनेट उपयोगकर्ता उत्साहित और घबराए हुए भी होते हैं। अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी और पूजा भट्ट पांच उम्मीदवार हैं जो अब सलमान खान द्वारा आयोजित कार्यक्रम तक ही सीमित हैं।

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में अक्सर सेलिब्रिटीज आते हैं और परफॉर्म करते हैं। हम बिग बॉस के प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए आश्चर्यजनक समाचार के साथ लौट रहे हैं। टोनी कक्कड़ और असीस कौर, दो गायक, समापन से पहले दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए आकर्षक गाने बजाएंगे। घर के भीतर संगीतमय उत्सव प्रतिभागियों और दर्शकों दोनों के लिए एक विशेष क्षण होगा। कार्यक्रम का उद्देश्य उन समर्पित दर्शकों को सम्मानित करना है जिन्होंने शो में प्रतिभागियों को उनकी यात्रा के दौरान मदद की। यह खेल को एक आकर्षक नया मोड़ भी देगा। उम्मीदवारों, जिन्हें जनता के नाम से भी जाना जाता है, ने सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक, टोनी कक्कड़ ने समर्पित अनुयायियों की एक बड़ी संख्या अर्जित की है। वह गायिका नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई हैं और 12 लड़के और नंबर लिख जैसे सफल गानों के निर्माता हैं। Balenciaga, उनकी सबसे हालिया पेशकश, तुरंत हिट हो गई। उनके लगभग सभी गाने तुरंत लोकप्रिय हो जाते हैं। असीस कौर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म शेरशाह के गाने रातां लंबियां और कियारा आडवाणी की फिल्म रातां लंबियां के लिए जाना जाता है। केसरी से गैल करके, बोलना और वे माही सभी चार्ट में शीर्ष पर रहे। उन्होंने फिल्म साउंडट्रैक में अपनी आवाज देने के अलावा हाल के वर्षों में कई लोकप्रिय एकल रिकॉर्ड किए हैं। 



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!