आलिया लिव इन रिलेशनशिप की जगह शादी करना चाहती है?

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट
हाल ही की खबरों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के प्यार में हैं। रणबीर ने हाल ही एक पत्रिका के साक्षात्कार में इस ए कबूला था। किन्तु उनके अनुसार यह बहुत ही नया हैं। उन्हें इसके लिए समय देना होगा।

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान बताया था कि वह 30 वर्ष की उम्र में शादी करना चाहती हैं। किंतु कुछ सम्भव हुआ तो इसके पहले भी कोई खुशखबरी दे सकती हैं। जब उनसे इस बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह बात कोई पत्थर की लकीर नही हैं। जब मैं इस स्थिति में होउंगी कि मैं यह कदम उठा सकती हूं। तो जरूर उठाउंगी। मैं विश्वास करती हूं कि मैं शादी करूंगी तो केवल बच्चों के लिए। जब मुझें लगेगा कि अब मेरे बच्चे होने चाहिए तो मैं शादी अवश्य करूंगी।

जब उनसे शादी कब करेंगीं के बारें मैं पूछा तो उन्होंने बताया कि  मैंने इसके लिए कोई भी डेडलाइन नही तय की हैं, क्योंकि ये मेरे लिए मायने भी नही रखती हैं। मैं किसी हूँ कि आई लव यू सुनूँगी, शादी करने के लिए कहूंगी। साथ में रहूंगी किन्तु काम करती रहूंगी। तो मैं किसी व्यक्ति के साथ रहने के लिए शादी कर सकती हूं।ऐसा  ही है कि मैं लिव इन रिलेशनशिप में नही रहना चाहती हूं, इसलिए मैं शादी जरूर करूंगी। मैं किसी के साथ टैब तक नही रहूंगी, जब तक उससे शादी नही करूंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!