हरभजन सिंह और पत्नी गीता बसरा ने मनाया अपनी बेटी हिनाया का पहला जन्मदिन!

क्रिकेटर हरभजन सिंह और पत्नी गीता बसरा ने अपनी बेटी हिनाया का पहला जन्मदिन 28 जुलाई को मनाया। इस अवसर पर उनके सभी परिवार के सदस्य मौजूद थे।

बेटी के जन्मदिन के उप्लक्षय पर हरभजन पर अपनी बेटी की तस्वीरों का कोलाज इंस्टाग्राम पर साँझा किया। इस कोलाज से पार्टी की सजावट और आनंददायक पलों का पता चलता हैं। एक फोटो में हरभजन एक मज़ाकिया कैप पहने हुए है और अपने गाल पर लाल रंग लगाए हुए हैं। फ़ोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि वेलकम टू हिनाया फर्स्ट बर्थडे।

हम भी हिनाया के जन्मदिन पर शुभकामनायें देते हैं। हिनाया का जन्म पिछले वर्ष 28 जुलाई को हुआ था।
हरभजन ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी बेटी का अपनी जिंदगी में महत्व के बारें में बताते हुए कहा कि मेरी बेटी बड़ी हो रही है और मैं उसकी जिंदगी के हर पल का साक्षी बनना चाहता हूँ। मैं पिछले 8 से 9 महीने से क्रिकेट नही खेल रहा हूँ। मैं वापसी कर सकता हूँ, किन्तु बेटी के बड़े होते छणों को गवाना नही चाहता। मैंने जिंदगी में 18 से 19 वर्ष क्रिकेट खेला। किन्तु अब मेरे लिए सबकुछ मेरा परिवार हैं। बहुत कुछ जिंदगी में पाया, किन्तु अब सब कुछ मेरा परिवार हैं। मेरा परिवार मेरा संसार हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!