टीवी सितारों की शाम, गोल्ड अवार्ड 2017 के संग!










हर साल टीवी सितारों को उनके अभिनय और प्रयासों के लिये पुरुस्कृत किया जाता हैं। हाल ही में टीवी जगत का गोल्ड अवार्ड 2017 का आयोजन हुआ। इसमें टीवी जगत की बड़ी बड़ी हस्तियाँ मौजूद थी।

फिल्मसिटी में ग्लोबल इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स के 10वें संस्करण का आयोजन किया गया। इसे जय भानुशाली और भारती सिंह ने होस्ट किया।

इस अवसर पर टीवी सितारें जैसे गौहर खान, मौनी रॉय, देबिना बैनर्जी, काम्या पंजाबी, रिद्धि डोगरा, ऋत्विक धनजानी आदि शामिल हुए। सभी सितारें अपनी खूबसूरत पोशाकों में स्टाइल में दिख रहे थे। इस कार्यक्रम में दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, करणवीर वोहरा और गुरमीत चौधरी ने दमदार प्रस्तुति दी। सभी प्रशंसक मंत्र मुग्ध हो गए।

इनमें से कुछ पसंदीदा कलाकार अवार्ड अपने घर लेकर गए। इस बार ये है मोहब्बतें के सितारों ने अवार्ड जीतने में बाज़ी मारी। इस अवसर पर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिव्यांका त्रिपाठी ने, बेस्ट एक्टर का अवार्ड करण पटेल ने, बेस्ट नेगेटिव रोल एक्ट्रेस (पॉपुलर) का अवार्ड अनिता हसनंदानी ने टीवी शो ये है मोहब्बतें के लिए जीते। बेस्ट नेगेटिव रोल एक्टर का अवार्ड विकास मनकताल ने ग़ुलाम के लिए जीता। अदा खान ने नागिन 2 और रिद्धि डोगरा ने वो अपब से के लिए बेस्ट नेगेटिव फीमेल अवार्ड जीता। मोनी रॉय ने फेस ऑफ द ईयर का अवार्ड अपने नाम किया।

इस कार्यक्रम में उपस्थित टीवी सितारों की तस्वीरों का आनंद लीजिये।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!