अभिनेता अक्षय खन्ना जिंदगीभर रहेंगें कुँवारे!

अक्षय कुमार आज के सलमान के समान सबसे जाने माने अविवाहित हैं। किन्तु उन्होंने जिंदगीभर अविवाहित रहने का फैसला किया हैं। आगे जानिए, आखिर उनके इस निर्णय पीछे कारण क्या हैं?

हाल ही में अक्षय खन्ना अपनी फिल्म मोम के प्रचार के लिये दिल्ली आए थे। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि वह जिंदगीभर तक चलने वाले रिश्ते को अप्राकृतिक समझते हैं। इससे बेहतर किसी से थोड़े समय संबंध बनाने की बेहतर समझते हैं। ताल फ़िल्म के अभिनेता ने बताया कि उन्हें किसी से वादा करने और निभाने में डर लगता हैं। जब उनसे पूछा कि समय के साथ ये डर निकल जायेगा, तब उन्होंने कहा कि वह डर अभी तक हैं। मैं कभी भी शादी नही करूंगा और जिंदगीभर कुँवारा रहना चाहता हूँ। मैं कुछ समय के लिये किसी से संबंध बना सकता हूँ, किन्तु उस संबंध को जिंदगीभर नही निभा सकता हूँ।

अक्षय से आगे पूछा कि आपके दिमाग मे संबंधों के बारे में क्या चल रहा हैं। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लंबे समय तक रिश्ते निभाना अप्राकृतिक है। मैं जानता हूँ कि सारी दुनिया इसको प्राकृतिक मानती हैं , किन्तु मैं नही। मैं सोचता हूँ कि जब मैं चाहू तब मुझे एक संबंध से दूसरे संबंध में जाने की आजादी होना चाहिए।
मेरे बाप पहले आप के अभिनेता अक्षय ने आगे बताया कि दो लोगों को तब तक ही संबंध बनाए रखना चाहिए, जब तक दोनों एक दूसरे से खुश है। यदि एक भी व्यक्ति खुश नही है, तो उन्हें संबंध छोड़ने का अवसर होना चाहिए। एक दूसरे को छोड़ने के लिए आज के तलाक के जैसे माध्यम नही होना चाहिये। यह बहुत ही खूबसूरत होना चाहिए, जैसे कि हम साथ में थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!