इलियाना डीक्रूज ने शारीरिक छेड़छाड़ और प्रताड़ना को स्वीकारा!

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने हाल ही में छेड़छाड़ और शारीरिक प्रताड़ना की बात को स्वीकार किया।

हाल ही में इलियाना ने एक अनजान लड़की के अभिलेख को साँझा किया जिसमें लिखा था कि में अपने पूर्व प्रेमी दोस्त के गंदे लुखित और ध्वनि सन्देश प्रसारित कर रही हूँ, क्योंकि उसने मेरी जिंदगी नर्क बना दी है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इलियाना ने लिखा कि यह बुरा व्यक्ति घृणा योग्य है। मुझे इस लड़की पर गर्व है जिसने इस कुत्ते का पर्दाफाश किया। तुम जो भी हो, मेरी नज़र में सम्मानीय हो।

इलियाना ने अपनी निजी जिंदगी के एक बुरे अनुभव को ट्विटर पर साँझा करते हुए लिखा कि मैं भी छेड़छाड़ और शारीरिक प्रताड़ना की शिकार हुई हूँ। वह बहुत ही भयावह था। वो तो मेरे प्यारे माँ बाप का जरूरत के समय साथ दिया और मुझे इससे लड़ने की शक्तिमिली।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!