प्रियंका चोपड़ा को पति में दिखती है, पिता की छवि!

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान एक साक्षात्कार के दौरान प्रियंका ने अपने पेट और शादी के बारे में बातचीत की।

प्रियंका बोली कि मैं अपनी शादी केवल अपने माँ बाप की शादी जैसी ही पाती हूँ। वो बराबरी की शादी थी। एक दूसरे के लिए समझ, सम्मान और प्रशंसा थी। मैं और निक में भी वैसा ही हैं। वह सबसे लायक व्यक्ति थे, जिनसे मैं मिली। वो जो भी करते है, पहले मेरे बारे में सोचते हैं। यह बहुत शानदार है कि आप सो कर उठेंगे तो आपका अपने ज्यादा खयाल रखने वाला यहाँ हैं। मैं महसूस करती हूं कि मैंने ऐसे व्यक्ति से शादी की है, जिसमें मेरे पिता की छवि हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!