मैं 20 की हूँ, गलतियां भी कर सकती हूँ, अभिनेत्री अनन्या पांडेय ने कहा!




बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडेय को कौन नही जानता है। अभिनेता चंकी पांडेय की सुपुत्री अनन्या ने फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना डेब्यू किया। वह अपने स्टाइल और फैशन के चलते चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग खत्म करके, तीसरी फिल्म खाली पीली की शूटिंग चालू कर दी हैं। हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर सायबर बुल्लयिंग पर एक कैंपेन चलाया है, जिस पर उनको वाही वाही मिल रही हैं।

जब उनसे उनकी असली ज़िन्दगी और अपनी प्राथमिकताओं के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि सफलता के साथ मीडिया और पपराजी का भी सामना करना पड़ता है। अब मुझे इसकी आदत पड़ गई हैं। मैं केवल 20 वर्ष की हूँ। मैं गलतियां भी कर सकती हूं। लोग मुझे सहयोग करने की बजाय मेरे साथ सीखे और आगे बढ़े। मैं अपने आप से काल्पनिक करने की आशा नही करती हूं। मैं विश्वास करती हूं कि मैं गलती करती हूं। मेरे लिए पायजामा में घर से बाहर निकलना भी ठीक हैं।

अभी अनन्या अपनी अगली फिल्म खाली पीली में व्यस्त हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!