रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!


एक शानदार मैतेई शादी में, रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल, मणिपुर की शानदार पृष्ठभूमि में अपनी वैवाहिक जीवन की प्रतिज्ञाएं ली। उनकी अलौकिक उपस्थिति ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के दिन की लुभावनी तस्वीरें साझा कीं। मशहूर हस्तियों ने अब नवविवाहितों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं।

29 नवंबर को अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाते हुए, रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल, मणिपुर में अपने प्रियजनों के सामने शादी कर ली। अब कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी इच्छा जाहिर की है. प्रियंका चोपड़ा ने इस कपल के पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट किया, “बधाई और ढेर सारा प्यार @linlaishram और @ranदीपhooda,” और आगे एक लाल दिल वाला इमोजी भी जोड़ा।

इसके अलावा, बड़ी संख्या में अन्य हस्तियों ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में इस जोड़ी को बधाई दी है, जिसे लिन लैशराम और रणदीप हुडा द्वारा संयुक्त रूप से प्रकाशित किया गया था। विजय वर्मा ने आंसुओं के बीच घुटते चेहरे की इमोजी बनाते हुए लिखा, "आप लोग।"




नीना गुप्ता ने पोस्ट किया, "बधाई हो।"

मानवी गगरू ने संदेश के जवाब में एक लाल दिल और दो दिल-आंख इमोजी का इस्तेमाल किया। "सबसे प्यारा!!" अहाना कुमरा ने लिखा। उन्होंने अपनी खुशी दिखाने के लिए स्माइली चेहरों की एक श्रृंखला के साथ लिखा, "बधाई हो, @लिनलैशराम और @रणदीपहुडा।" शब्दों के साथ-साथ "बधाई हो बिग बी, भगवान भला करे," गौतम गुलाटी ने लाल और हल्के नीले दिल के इमोजी भी शामिल किए।

अभिनेता रणदीप हुडा (हरियाणा से) और लिन लैशराम (मणिपुर से) को वैवाहिक बंधन में बांधने पर बहुत बहुत बधाई!



इस अद्भुत जोड़े ने इम्फाल, मणिपुर में एक बहुत ही सुंदर पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में अपनी शादी को संपन्न किया।

आपका प्यार हर गुजरते साल के साथ और भी मजबूत होता जाए!

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!