शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!


दिल्ली में इंडिया कॉचर वीक में अभिनेता रणबीर कपूर फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के "धूप चाओ" कलेक्शन के लिए पहुंचे।


इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड रणबीर कपूर को बहुत पसंद करता है। हालाँकि रणबीर के पास हमेशा उत्कृष्ट अभिनय कौशल रहा है, लेकिन जब कपड़ों की बात आती है तो वह एक शांत, शांतचित्त स्वभाव का परिचय देते हैं। वह फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के लिए स्टार आकर्षण बन गए। उन्होंने दिल्ली में चल रहे इंडियन कॉउचर वीक में "धूप चाओ" कलेक्शन पेश किया। फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जो 25 जुलाई को शुरू हुआ। कुणाल रावल के शानदार संग्रह ने इस कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के रूप में काम किया, जिसे रणबीर कपूर ने स्टार कलाकार के रूप में प्रदर्शन को रोककर और भी सुशोभित किया। जब अभिनेता आश्वासन, अनुग्रह और शैली के साथ रनवे पर चले तो भीड़ ने अभिनेता की 40 वर्षीय लुंगी-प्रेरित पतलून पर ध्यान दिया। जो कुछ हुआ उसकी बारीकी से जांच यहां दी गई है।


फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रणबीर कपूर ने लूट ली महफिल:

ब्रह्मास्त्र के अभिनेता सोशल मीडिया पर विशेष रूप से सक्रिय नहीं हैं, हालांकि कभी-कभी उनकी तस्वीरें और वीडियो वहां दिखाई देते हैं। वह वर्तमान में इंडिया कॉउचर वीक में अपनी उपस्थिति के लिए प्रशंसा जीत रहे हैं। कई फैन पेज रनवे पर चलते समय अभिनेता की शांतचित्तता की प्रशंसा कर रहे हैं। कुणाल रावल ने रणबीर कपूर के लिए बंदगला वाली पूरी बाजू वाली काली जैकेट बनाई थी, जिसमें चारों ओर चांदी के बटन और सेक्विन थे। अभिनेता ने लुंगी-स्टाइल बॉटम के साथ काले रंग की पतलून भी पहनी थी।


रणबीर कपूर ने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को "फैशन आइकन" कहा।

यह पूछे जाने पर कि उनकी शैली की समझ को किसने प्रभावित किया, अभिनेता ने कथित तौर पर जवाब दिया, "अगर मुझे भारत से चुनना हो, तो मैं श्री अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सैफ अली खान कहूंगा। मेरे पिता को फैशन पसंद था क्योंकि मुझे याद है कि वह ऐसा करते थे।" जब भी वह विदेश यात्रा पर हो तो खरीदारी करें।" मेरे लिए, वह निस्संदेह एक आइकन हैं। मैं अपनी पत्नी आलिया का भी जिक्र करूंगा. वह स्टाइलिश दिखती हैं.


रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ:

अभिनेत्री को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था, जो लव रंजन द्वारा निर्देशित और राहुल मोदी और रंजन द्वारा लिखित थी और इसमें श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था। आगामी 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली एनिमल में, जो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना अभिनीत हैं, वह अगली बार दिखाई देंगे।


फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया  की इंस्टाग्राम पोस्ट:


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!