शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र का किसिंग सीन, 'जबरदस्ती नहीं डाला गया', बोले दिग्गज स्टार!


रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और धर्मेंद्र के किस की चर्चा हाल ही में धर्मेंद्र ने की थी। अनुभवी अभिनेता ने क्या कहा वह नीचे है!

28 जुलाई को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी। करण जौहर की फिल्म को रिलीज होने के बाद से ही दर्शक पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं. भीड़ स्टार कास्ट का जादू देखने के लिए उत्सुक थी, जिसमें आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे अनुभवी कलाकार भी शामिल थे। भले ही फिल्म में आलिया और रणवीर के रिश्ते ने फैन्स का दिल जीत लिया, लेकिन धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच एक किसिंग सीन ने दर्शकों को हैरान कर दिया। शोले अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में लिप-लॉक सीक्वेंस के बारे में बात की।

हाल ही में एक मीडिया सूत्र के साथ इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने किसिंग सीन के बारे में खुलकर बात की। दोनों सितारे लंबे अंतराल के बाद एक साथ सीन में नजर आ रहे हैं. वह अपने पुनर्मिलन को पूरा करने के लिए उन्हें एक भावुक चुंबन देने से पहले प्रसिद्ध थ्रोबैक धुन अभी ना जाओ छोड़ कर गाते हैं।

धर्मेंद्र ने सह-कलाकार शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन के बारे में बात की:
दिग्गज अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी सराहना भी की है।" इसका प्रभाव शायद इसलिए पड़ा क्योंकि लोग इसके लिए तैयार नहीं थे और यह अप्रत्याशित रूप से सामने आया। आखिरी किसिंग सीन मैंने लाइफ इन ए मेट्रो में नफीसा अली के साथ किया था और उस बार भी इसे खूब सराहा गया था।

87 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा, "जब करण ने हमें इस दृश्य के बारे में बताया तो मैं उत्साहित नहीं हुआ। हमने इसे समझा, और जब मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को जरूरत थी, न कि कुछ ऐसा जो उस पर थोपा गया था, तो मैंने इसे निष्पादित करने का वचन दिया। इसके अतिरिक्त, मुझे लगता है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती। उम्र केवल एक संख्या है, और दो लोग, उम्र की परवाह किए बिना, एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार व्यक्त करने के लिए चुंबन करेंगे। शबाना और मुझे दोनों को शॉट के दौरान प्रदर्शन करते समय कोई शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई सचमुच कलात्मक था.

धर्मेंद्र ने फिल्म पर भी चर्चा की. उन्होंने फिल्म और कलाकारों की प्रशंसा करते हुए कहा, "आलिया एक स्वाभाविक अभिनेता हैं, और रणवीर शानदार हैं। शबाना और जया, जिन्हें मैं हमेशा अपनी गुड्डी मानता हूं, दोनों फिल्म में शानदार हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है, और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे सिनेमाघरों में देखेंगे और अपना समर्थन दिखाते रहेंगे।

अनुभवी धर्मेंद्र की पेशेवर प्रतिबद्धताएँ:
धर्मेंद्र इन दिनों जॉनी गद्दार के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ फिल्म एक्कीस पर एक बार फिर काम करने की तैयारी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा युद्ध में शहीद हुए एक सैनिक की बायोपिक में मुख्य अभिनेता हैं। 

वरिष्ठ अभिनेता धर्मेन्द्रजी का इंस्टाग्राम पोस्ट इस टॉपिक पर: 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!