रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ट्रेलर!



रॉकी और रानी की प्रेम कहानी क्रू ने टीज़र और पहला गाना, तुम क्या मिले जारी करने के बाद आखिरकार आज उत्सुकता से प्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया।








आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत रॉकी और रानी की, साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक प्रेम कहानी है। करण जौहर द्वारा निर्देशित पारिवारिक अनुकूल फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी प्रमुख रूप से हैं। टीज़र और शुरुआती ट्रैक, तुम क्या मिले को रिलीज़ करने के बाद क्रू ने आखिरकार आज उत्सुकता से प्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च कर दिया। इसे अभी हाल ही में रिलीज़ किया गया था, लेकिन सोशल मीडिया पहले से ही इससे भरा पड़ा है।









करण जौहर जिस आलिया-रणवीर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, वह सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर उनकी वापसी है। ट्रेलर में शानदार दृश्यों और जीवंत भावनाओं से लेकर भावपूर्ण संगीत और उदासीन, पुराने स्कूल शैली के बॉलीवुड रोमांस तक मनोरंजन भरा हुआ है। यह एक क्लासिक करण जौहर पारिवारिक ड्रामा है जो मजबूत भावनाओं, तनाव और हास्य क्षणों से भरा है। रणवीर और आलिया की बात करें तो यह जोड़ी बहुत खूबसूरत है और इनमें गजब की केमिस्ट्री है। कथानक अत्यधिक दिलचस्प प्रतीत होता है क्योंकि यह समकालीन जीवन में रिश्तों पर प्रकाश डालता है। शादी से पहले, आलिया और रणवीर अपनी अनुकूलता निर्धारित करने के लिए एक-दूसरे के परिवारों के साथ समय बिताते हैं। कुल मिलाकर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के टीज़र में एक सफल फिल्म के लिए सभी सामग्रियां शामिल हैं।











इस बीच, करण ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने गुरु यश चोपड़ा को तुम क्या मिले गाने से सम्मानित करना चाहते थे। गाना रिलीज़ होने से पहले उन्होंने आलिया और रणवीर की एक तस्वीर पोस्ट की और एक लंबा टेक्स्ट भी शामिल किया। इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने स्वीकार किया कि अपनी बेटी राहा को जन्म देने के बाद आलिया की पहली शूटिंग तुम क्या मिले गाने के लिए थी। इसी विषय पर आलिया ने वीडियो बनाते समय चर्चा की और उन्होंने राहा के जन्म के चार महीने बाद गाना रिकॉर्ड करने पर गर्व व्यक्त किया। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "जब मैं अंतिम परिणाम देखती हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैंने यह गाना बच्चे के जन्म के चार महीने बाद किया। इसलिए, मैंने वास्तव में इसके लिए खुद को तैयार किया। मैं वास्तव में चाहती थी कि यह उत्कृष्ट हो ।"

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ट्रेलर देखिये:




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!