कैटरीना कैफ ने अपने 'लुक्स, वजन बढ़ने' को लेकर पति विक्की कौशल से की शिकायत!

कैटरीना कैफ ने अपने 'लुक्स, वजन बढ़ने' को लेकर पति विक्की कौशल से की शिकायत!

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने साझा किया है कि जब वह अपनी शारीरिक बनावट के बारे में चिंता दिखाती हैं तो उनके पति विक्की कौशल कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। उसने यह भी उल्लेख किया कि विक्की हमेशा उसे आश्वासन देता है कि उसके जैसा रहना अच्छा है, जिससे उसे प्यार और समर्थन का एहसास होता है। उनकी बातचीत पूरी तरह से जोड़े के लक्ष्यों को दर्शाती है। 

कैटरीना कैफ ने मीडिया को विक्की कौशल के उस जवाब के बारे में बताया जब उन्होंने खुद से सवाल किया था. कैटरीना ने कहा कि जब वह अपनी उपस्थिति या वजन के बारे में चिंतित होती हैं, तो विक्की उन्हें आत्म-स्वीकृति के अपने संदेश की याद दिलाते हैं।

उन्होंने खुलासा किया, "मैं अपनी शारीरिक बनावट के बारे में शिकायत करूंगी या कहूंगी, 'मैं जैसी दिख रही हूं उससे खुश नहीं हूं, मेरा वजन बढ़ गया है और मैं सहज नहीं हूं।' और मेरे पति वहीं बैठे रहेंगे और जाओ 'क्या तुम वही नहीं हो जो हर किसी को बताता रहता है कि यह तुम्हारे जैसा होना चाहिए और तुम जैसे हो वैसे ही रहना ठीक है' और फिर मैं उसे देखता हूं और मैं वैसा ही हो जाता हूं, ' क्या आपको कोई आपत्ति है?'' हालांकि, एक था टाइगर अभिनेत्री ने इसे आत्म-स्वीकृति और वास्तविकता की 'नरम अनुस्मारक' के रूप में व्याख्या की।

विक्की कौशल ने मीडिया से असहज भावनाओं और विवादों से निपटने के बारे में बात की है, अपने विश्लेषणात्मक और तर्कसंगत दृष्टिकोण की तुलना कैटरीना कैफ के भावनात्मक रूप से अधिक आक्रामक दृष्टिकोण से की है। उन्हें कैटरीना की भावनात्मक बुद्धिमत्ता और परिस्थितियों की सहज समझ पसंद आई।

विक्की ने देखा कि, जहां उन्हें अपनी भावनाओं पर काबू पाने के लिए अलगाव की आवश्यकता होती है, वहीं कैटरीना समस्याओं से तुरंत निपटना पसंद करती हैं। उन्होंने महसूस किया कि उनके परस्पर विरोधी दृष्टिकोण एक-दूसरे के पूरक हैं, उनका तर्कसंगत दृष्टिकोण उनकी संवेदनशीलता से मेल खाता है। उन्होंने यह भी कहा, ''उनकी भावनात्मक बुद्धिमत्ता अद्भुत है। वो बहुत ख़तरनाक है (यह बहुत खतरनाक है) और मैं हमेशा उस पर भरोसा करता हूं और मेरा बहुत ख़तरनाक व्यावहारिक, तर्कसंगत दिमाग है, (और मेरी मानसिकता शुद्ध व्यावहारिक और तर्कसंगत है)।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!

फिल्म समीक्षा: डंकी एक सकारात्मक संदेश के साथ एक दिल छू लेने वाली और मनोरंजक फिल्म है!