साउथ स्टार विजय देवेरकोंडा 8 महीने से शूटिंग छोड़कर कर रहे थे आराम, आखिरकार सेट पर लौटे!


शायद कुछ ही लोगो को पता होगा कि तेलगु सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा 8 महीने से अपनी शूटिंग को छोड़कर पूर्ण रूप से घर पर आराम कर रहे थे। आखिर हुआ क्या था को कि डियर कॉमरेड अभिनेता को इतने लंबे आराम की जरूरत पड़ गई थी। किसी सुपरस्टार के लिए इतने लंबे अंतराल तक आराम करना उनके अभिनय व्यवसाय के लिए खतरनाक हो सकता हैं। 

लेकिन गीता गोविन्दम अभिनेता का 8 महीने तक लंबा आराम उनकी मजबूरी बन गई थी। यह सब उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर किया। यदि आप को जानकारी हो तो विजय देवेरकोंडा ने पहली बार बॉलीवुड फिल्म लाइगर हिंदी फिल्म जगत में पदार्पण किया था। उन्होंने इस फिल्म में एक मुक्केबाज की भूमिका में थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने जबरदस्त ट्रेनिंग ली थी। इसी दौरान उनके कंधे में चोट लगी थी। जैसे तैसे करके फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई किंतु उनकी कंधे की चोट पूरी तरह से ठीक नही हुई थी, और उन्होंने दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। मांसपेशियों के असंतुलन के कारण पहले से ही पीड़ित थे। अब उन्होंने पूरी जगन्नाथ की फिल्म की शूटिंग चालू कर दी थी। शूटिंग के कुछ दिन बाद फिर से मांसपेशियों की समस्या से जूझने लगे तो डॉक्टर ने लगभग 8 महीने तक आराम की सलाह दी। 

विजय देवेरकोंडा ने अपनी कंधे की चोट के ठीक होने पर एक अपने हाथों की चोट दिखाते हुए भावनात्मक संदेश लिखते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी सांझा की, उन्होंने लिखा कि 8 महीने के रिहैब के बाद वापिसी निश्चित थी। एक बीस्ट बाहर आने को तड़पड़ा रहा था। उसे पिंजरे में कुछ ज्यादा ही समय रख लिया था। मेरे सभी प्रिय लोगो ने इसके लिए बहुत ही मेहनत और हद से ज्यादा काम किया। 

वर्तमान में कुशी स्टार की कई फिल्मे फ्लोर पर जाने वाली हैं। हम खुशी है कि वह ठीक होने के बाद जल्दी ही शूटिंग पर लौटेंगे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कुछ लोग कामुकता से भरे रहते है, ये बात उन्हें खुद पता नहीं होती, तमन्ना भाटिया ने कहा!

दीपिका पादुकोण ने विश्व की सबसे जीवित सेक्सी महिला की सूची में प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा!

साउथ स्टार रष्मिका मंदान्ना चाहती है, इन साउथ सुपरस्टारों के साथ फिल्म!