ब्रह्मस्त्र में मेरी और रणबीर की जोड़ी जादुई होगी: आलिया भट्ट

नए नवेली शादीशुदा जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अब फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ में दिखेगी। फ़िल्म का ट्रेलर आज 15 जून को सार्वजनिक होगा। पहले फ़िल्म के पोस्टर के आते ही, दोनों के प्रशंसक फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं। अयान मुखर्जी निर्देशित फ़िल्म में इन दोनों के अलावा, अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, नागार्जुन भी विशेष भूमिका में हैं। 

एक साक्षात्कार के दौरान, आलिया ने रणबीर की प्रशंसा करते हुए कहा कि में बहुत खुश हूं कि हम दोनों इस तरह की फ़िल्म से पहली बार साथ मे आ रहे हैं। पहले में सोचती थी कि हम दोनों कैसे साथ मे फ़िल्म में आएंगे। लेकिन ब्रह्मास्त्र की अवधारणा के समय से ही मैं और अयान की पहचान हुई और मुझे इस फ़िल्म का आफर दिया। उस समय मेरी इतनी खास पहचान नही बनी थी। उन्होंने मुझपर विश्वास किया, ये मेरे लिए बड़ी बात थी। 

आगे आलिया ने बताया कि मैं पहले ऐसा महसूस करती थी कि जब भी मैं और रणबीर साथ मे आएंगे तो मैजिकल होगा। वास्तव में यह उससे से ज्यादा हो गया। हम दोनों ने इसके लिए बहुत मेहनत की। 

कल दोनों ने फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के सार्वजानिक होने की घोषणा की। फ़िल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!