सारा अली खान केदारनाथ में माँ अमृता सिंह के जैसे लुक में!

सारा अली खान इस समय उत्तरांचल में फ़िल्म केदारनाथ की शूटिंग व्यस्त हैं। उनके फ़िल्म सेट से एक के बाद एक कई लुक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

हाल ही में उनका एक फोटो हाथ लगा, जिसमें वह बिल्कुल अपनी माँ अमृता सिंह के जैसे लग रही हैं। उन्होंने फूलों की डिज़ाइन युक्त पीली सलवार कमीज पहना हुआ है और हरे रंगक दुप्पट्टा डाला हुआ हैं। उन्होंने हाथ में फूलों से युक्त नीले रंग का छाता भी पकड़ा हुआ हैं। वह भारतीय परिधानों में हूबहू माँ के जैसे दिखती हैं। सारा अली खान इस फोटो में बहुत ही सुंदर दिख रही हैं।

प्रोड्सर के अनुसार इस फ़िल्म की शूटिंग चोपता के जंगलों में चल रही हैं। वहाँ की सुंदरता को आजतक किसी ने नही दिखाया हैं। हम बहुत ही खुश है कि हम वहाँ शूटिंग कर पा रहे हैं। सारा इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। यहाँ की सुंदरता और प्राकृतिक स्थल उनकी भूमिका और डेब्यू फिल्म के साथ न्याय कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार सारा अली खान अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत ही सजग हैं। वह एक प्रशिक्षक के माध्यम से प्रशिक्षण ले रही हैं। वह भिंडी खाने की बहुत ही शौकीन हैं। भिंडी में फाइबर की प्रचुर मात्रा पाई जाती है, इस कारण यह पाचन, वजन नियंत्रण और त्वचा को स्वस्थ रखने में सहायक होती हैं। सारा जहाँ पर रुकी हुई है, वहां पर प्रचुर मात्रा में भिंडी की पूर्ति की जा रही है, ताकि उन्हें रोजाना खाने में भिंडी मिल सके। वह सेट पर गाने गुनगुनाने के लिए मशहूर है, किन्तु शूटिंग के चालू होते ही उसमें डूब जाती हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!