यदि मैं स्टार किड्स होता तो, 22 या 23 की उम्र में लांच हो गया होता, आयुष्मान खुराना ने कहा!

विक्की डोनर से ख्याति पाए अभिनेता आयुष्मान खुराना को कौन नही जानता। वह बॉलीवुड के बहुत प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। सितारा पुत्र न होते हुए भी, उन्होंने फिल्म जगत पर अपब हुनर की दम पर पहचान बनाई। सितारा पुत्र और पुत्रियों जैसे आलिया भट्ट, वरुण धवन और रणबीर कपूर जैसे कलाकारों के बीच अपने लिए बॉलीवुड में जगह बनाई।

फिल्मों में भाई भतीजावाद अब एक गरमागरम विषय हो गया हैं। इस विषय पर एक पत्रिका के साक्षात्कार के दौरान आयुष्मान ने कहा कि भाई भतीजावाद हर जगह व्याप्त हैं। कारोबारी अपने पुत्र को बड़ा कारोबारी बनाना चाहता हैं। यदि मेडॉ पुत्र प्रतिभाशाली है और वह कलाकार बनना चाहता है तो मैं इसे फ़िल्म में लांच करूंगा। अंत में आपका हुनर है, जो रंग दिखायेगा।

आयुष्मान ने आगे बताया कि आलिया भट्ट, वरुण धवन और रणबीर कपूर बहुत ही प्रतिभाशाली हैं। उन्हें सितारा पुत्र होने के कारण फिल्में नही मिल रही हैं। लेकिन ये बात सही है कि उन्हें अवसर तेजी से मिले। जब मुझे विक्की डोनर मिली, तब मैं 27 वर्ष का था। यदि मैं स्टार किड्स होता तो 22 या 23 साल की उम्र में लांच हो गया होता।

आयुष्मान ने आगे अपनी जीवन की यात्रा के बारें में बताते हुए कहा कि मेरी यात्रा शानदार हैं। यह बहुत ही फलदायक हैं। यह थोड़ी लंबी है, लेकिन मज़ेदार हैं। मैं 17 से 18 साल में रियलिटी शो का हिस्सा बन, फिर 19 से 20 साल में रोडीज़ में भाग लिया। अब मैं 33 साल का हो गया हूँ। अभी भी मेरी यात्रा चालू हैं। मैं बहुत खुश हूँ और भविष्य के प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्सुक हूँ। मैं खुश हूँ कि मैं सीधा फिल्मों में नही आया। मैंने थिएटर किया, फिर रेडियो, इसके बाद टेलिविज़न किया। बाद में संयोगवश फिल्मों में आया। मैंने संगीत में भी कोशिश की। यह बहुत ही मज़ेदार है। जिंदगी एक मज़ा हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!