अदिति राव हैदरी पद्मावती में अपने छोटे से रोल से भी खुश!

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी आने वाली फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी के अवतार वाले रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखेंगीं। अदिति ने बताया कि उन्हें पता था कि फ़िल्म में उनका रोल बहुत ही छोटा हैं। वह संजय लीला भंसाली के साथ पहली फ़िल्म कर रही है, यह उनके लिए काफी हैं।

पद्मावती में अपने छोटे से रोल को लेकर उन्होंने ने एक पत्रिका को बताया कि यह बड़ा रोल नही हैं। जब मैंने पद्मावती को हाँ किया तब मझें पता था कि मेरा रोल बहुत छोटा रहने वाला हैं। किंतु संजय लीला भंसाली सर् औरतों को बहुत अच्छे से प्रस्तुत करते हैं।

अदिति राव हैदरी ने आगे बताया कि  गोलियों की रास लीला - राम लीला फ़िल्म में  ऋचा चड्ढा को रोल बहुत छोटा था, किन्तु प्रभावी था। मैं भी निश्चिंत हूँ कि मेरा किरदार भी प्रभाव छोड़ेगा। ऐसा कोई नही है, जिसे संजय सर् के जुड़कर फायदा नक मिला हो।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने जो किया उसके लिए खुश रहना चाहती हूँ। मैं नकारात्मकता फैलाने वालों के साथ काम नही कर सकती हूँ।

फ़िल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!