फ़िल्म शेफ में मेरा काम अभी तक के अच्छे कामों में से एक, सैफ अली खान ने कहा!

सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म शेफ के प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। उनकी फिल्म जॉन फेवरो की हॉलीवुड फिल्म शेफ पर आधारित हैं। इसमें बाप और बेटे के बीच मे प्यार और नफरत की कहानी बताई गई है। फ़िल्म की शूटिंग में प्रामाणिक अभिनय के लिए सजिफ अली खान ने पांच सितारा होटल में प्रशिक्षण लिया।

सैफ ने फ़िल्म के दौरान के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने इसमें आनंद उठाया। निर्देशक के अनुसार मुझें किचन में सहज महसूस करना था। सामान्यतः फिल्मों में लोग सब्जी काटने और छीलने के दृश्यों में धोखा देते हैं, किन्तु हमनें यहाँ हकीकत सभी कुछ अच्छा किया। लेकिन मुझें तलना या फ्राइंग करना ज्यादा सरल लगा। अब मैं इसमें निपुण हो गया हूँ। बहुत ही अच्छा वातावरण था। यहाँ तक की वहां के कुत्ते भी उत्सुक थे कि आखिरकार में किचन में क्यों हूँ। मेरा तैमूर भी सोचता था कि आखिर ये क्या हो रहा हैं। मेरा कुक भी उत्सुक था।

आपने फिल्म शेफ को क्यों चुना?, इस के जवाब में सैफ ने बताया कि इसमें शहरी मध्यम वर्गीय परिवारों की प्रासंगिक समस्या को दिखाया गया हैं|  आधुनक मोबाइल वाले लोगों पर इतना ज्यादा कार्य का दबाब है कि वह अपने कार्य और परिवार के बीच सामंजस्य नहीं बिठा पाते हैं|  मैंने इसमें अपने किरदार को बहुत ही संवेदनशील, मनोरंजक और अपनी रुचि का पाया|  हम लोगों ने अपने अभिनय को बहुत ही प्राकृतिक और नैसर्गिक रखा|  यह मेरे अभी तक के अच्छे कार्यों में से एक हैं|  इसमें अभिनय बहुत ही सरल रूप में किया|  इसमें थोड़ा ड्रामा हैं, किन्तु आवश्यकता से अधिक नहीं हैं|  जैसा भी किया, वह मुझें पसंद हैं|  

सैफ अली खान की अगली फिल्मों में कालाकाण्डी, बाज़ार और हंटरर हैं| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!