ऋचा चड्ढा को इमेज बनाने के लिए कलाकार या क्रिकेटर से डेट करने की सलाह मिली थी!

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इस समय अपनी फिल्म जिया और जिया के प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। ऋचा ने इस दौरान एक बातचीत में बताया कि जब मैं नई नई फिल्मों में आई थी, तब किसी ने मुझें सलाह दी थी कि मुझें अपनी इमेज बनाने के लिए किसी अभिनेता या फिर क्रिकेटर से डेट करना चाहिए। लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया था। 

ऋचा ने एक मीडिया स्रोत्र को बताया कि जब मैं फिल्मों में नई आई थी तो एक पीआर ने मुझसे कहा कि इस कलाकार को एक टेक्स्ट संदेश भेजो और डेट पर जाओ। फिर मैंने कहा कि यह अभिनेता तो शादीशुदा हैं। तो फिर वह व्यक्ति बोला कि इस क्रिकेटर को संदेश क्यों नही भेजती। यह तुम्हारे कैरियर, पीआर और पब्लिक इमेज के लिए अच्छा रहेगा।

ऋचा ने आगे बताया कि उन्होंने यह सब करने से मना कर दिया था। आगे बताया कि जब आप इंडस्ट्री के बाहर से रहते है, तो इस तरह की सलाह मिलती हैं। इसलिए मेरे फ़िल्म जगत में बहुत कम दोस्त हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!