मुझें लगता था कि समुद्र में कूंद जाऊं, मैं बहुत तनावग्रस्त था, कपिल शर्मा ने स्वीकारा!

हाल ही में प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा की फ़िल्म फिरंगी का ट्रेलर लॉन्च हुआ। उनको उनके पंजाबी किरदार मग्गा के लिए बहुत ही प्रशंसा मिल रही हैं। इस अवसर पर उन्होंने अपनी शराब की लत, आत्महत्या की प्रवृति और तनावग्रस्त या डिप्रेशन पर खुलकर बात की।

सूत्रों के अनुसार कपिल शर्मा ने बताया कि वह स्टेज पर पैर तक नही रख पा रहे थे। शूट को निरस्त करना पड़ रहा था। मैं चिंताग्रस्त था और पागलों की तरह पिये जा रहा था। मैं अपनेआप को अपने पसंदीदा कुते के साथ ऑफिस में बंद रहता था। लोगों ने शो पर आना बंद कर दिया था। मैं राडार से बाहर हो गया था।

कपिल ने अपनी आत्महत्या के विचारों को साँझा करते हुए बताया कि मेरे एक दोस्त ने मझें अपने समुद्र की तरफ वाले अपार्टमेंट को बदलने को कहा, ताकि दृश्य बदलने से कुछ विचारों में परिवर्तन आये। क्योंकि एक बार मैं उसकी बालकॉनी में खड़े होकर समुद्र देख रहा था, तो मझें लग रहा था कि मैं समुद्र में कूंद जाऊं। मैं तनावग्रस्त था। मझें लग रहा था कि दुनिया मुझपर बंदूक ताने खड़ी हैं।

कपिल शर्मा ने आगे अपनी शराब की लत कैसे पड़ी और कैसे उनको इसकी आदत उनकी सहायक लग रही थी, पर बोले,  मैं अपनी फिल्म के लिए बहुत यात्रा कर रहा था। लगभग 7 से 8 घंटे रोजाना। मीडिया मेरे शराबी होने की खबरें चला रहा था। मेरे पास मेरी इमेज सुधार के लिए कोई भी पीआर एजेंसी नही थी। मेरे लिए अपने दबाब को कम करने के लिए केवल ट्विटर था। मैं जैसा हूँ, वैसा लिखने लगे। मैं इस बारें में कुछ नही कर सकता था। किन्तु मैं अपने बारें में कह सकता हूँ कि मैं शुद्ध हृदय से युक्त आत्मा हूँ। मेरे बारें में यह नाकारात्मक प्रचार मझें डिप्रेशन में ले आया।

यदि कपिल के फ़िल्म फिरंगी में किरदार की बात करें तो वह एक मग्गा नाम के पंजाबी किरदार में दिखने वाले हैं। वह एक ब्रिटिश नौकर बताये गए हैं। ब्रिटिश नौकरी के चलते उन्हें गाँव वालों और अपनी प्रेमिका का विरोध झेलना पड़ता हैं।

फ़िल्म को राजीव ढींगरा निर्देशित कर रहे हैं  और मुख्य नायिका की भूमिका में इशिता दत्ता है। अन्य कलाकारों में मोनिका गिल, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, एडवर्ड सोननेंब्लिक, अंजन श्रीवास्तव आदि हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!