बिग्ग बॉस 11 के एपिसोड 4 की झलक!

टीवी शो बिग्ग बॉस 11 की शुरुआत बहुत ही दमाकेदार तरीक़े से हुई। बिग्ग बॉस के चौथे एपिसोड के आते आते बिग्ग बॉस घर के प्रतियोगियों के बीच एक दूसरे से बदला लेने और चिढ़ाने का दौर शुरू हो चुका हैं।

बिग्ग बॉस के चौथे एपिसोड में शिल्पा शिंदे को अपने द्वारा कंपोज़ किया हुआ गाना "बैंग बैंग" गाते हुए दिखाया गया हैं। इस गाने के माध्यम से वह अपने विरोधी विकास पर निशाना साध रही हैं। शिल्पा के इस कृत्य से चिढ़कर विकास उनसे बदल लेने का सोचते हैं। विकास अपने सहयोगी प्रियंक और अन्य साथियों के साथ मिलकर बर्तनों को बजाकर शिल्पा की नींद में खलल डालते हैं। हद तो तब हो जाती है, जब विकास अपनी विरोधी शिल्पा की चीज़ों को छिपा देते हैं। दिन में शिल्पा स्टोररूम में अपनी चीज़े ढूंढती हैं। वह अपनी चीज़ें जगह पर नही पाकर हतप्रत रह जाती हैं।

बिग्ग बॉस में फार्म का काम निरंतरता से चल रहा हैं। गधे और कैटफ़िश के टास्क के बाद आज सभी प्रतियोगियों के लिए नए टास्क के लिए तैयार बैठे हैं।

शिल्पा सभी के लिये टास्क पड़ती है, किन्तु टास्क में लिखा होने के कारण शिल्पा को उच्चारण में परेशानी होती है। इस बात को लेकर शांति दूत हिना शिल्पा के मज़े लेती है। इस कारण दोनों के बीच कुछ अनबन हो जाती हैं।
अंत मे सजिल्प को शिवानी और आरसी के साथ रोते हुए दिखाया गया हैं। शिवानी गलत बात के लिए खड़े रहने को लेकर माफी मांगती हैं। वही दूसरी ओर शिल्पा को कहते हुए दिखाया गया है कि उसे और विकास को बिग्ग बॉस में ड्रामा करने के लिए ही चुना गया हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!