फ़िल्म फनने खान की शूटिंग ऐश्वर्या की वजह से ऐनवक्त पर रुकी!

फ़िल्म फनने खान की शूटिंग 6 अक्टूबर से शुरू होने वाली थी, किन्तु ऐनवक्त पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शूटिंग को आगे बढ़ाने का कह दिया। आप चौकिए मत, यह ऐश्वर्या की लापरवाही या बददिमागी नही, बल्कि उनकी व्यावसायिकता हैं।

यदि सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या अपने काम के प्रति बहुत ही संजीदा और समर्पित रहती हैं। वह प्रोड्यूसर और फ़िल्म के व्यावसायिक हितों का ध्यान रखती हैं। वह किसी भी फ़िल्म में अपनी पोशाक, मेकअप और बालों की स्टाइल की लेकर बहुत ही संजीदा रहती हैं। वह फ़िल्म की स्क्रिप्ट से लेकर उन पर उपयोग की जाने वाली एक एक वस्तु पर नज़र रखती हैं।

सूत्रों की माने तो मनीष मल्होत्रा फ़िल्म फनने खान की ड्रेस डिज़ाइन कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में ऐश्वर्या भी शामिल थी। किन्तु अचानक शूटिंग के पहले की शाम को ऐश्वर्या ने अपनी पोशाक या ड्रेस देखकर शूटिंग को रोकने के लिए कह दिया। वास्तव में ऐश्वर्या के अनुसार डिज़ाइन की गई पोशाकें कुछ ज्यादा ही भारतीय लग रही थी, जबकि ऐश्वर्या का फ़िल्म में एक पॉप स्टार की भूमिका में है। उन्हें पोशाकों से मादक और आधुनिक दिखना हैं। इस वक़्त मनीष मल्होत्रा दुबई में है और कलकत्ता में शो के चलते व्यस्त चल रहे हैं। उन्हें फिर से ड्रेस डिज़ाइन करने में वक़्त लगेगा। वही दूसरी और ऐश्वर्या ने शूटिंग के लिए 6 और 7 अक्टूबर की ही तारीख दी थी। क्योंकि 8 अक्टूबर को करवाचौथ है और 9 अक्टूबर की शाम को वह अपने ससुर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाने मालदीव चली जाएंगी। उनकी शूटिंग राजकुमार राव के साथ थी। इतने कम समय में ड्रेस डिज़ाइन न होने के चलते शूटिंग की तारीख आगे बढ़ गई।

फिलहाल फ़िल्म के प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा, प्रेरणा अरोड़ा और भूषण कुमार, जो कि पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम कर रहे हैं, ऐश्वर्या की व्यावसायिकता से ख़ुश हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!