परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने फ़िल्म संदीप और पिंकी फरार की तैयारी शुरू की!

बॉलीवुड की इश्कजादे जोड़ी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म संदीप और पिंकी फरार की तैयारी शुरू कर दी हैं। दोनों आने वाले समय मे दिल्ली की महिपालपुर क्षेत्र में फ़िल्म की शूटिंग करेंगें।
आज फ़िल्म की टीम ने एक स्क्रिप्ट और एक कॉफ़ी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साँझा किया। इस फोटो के साथ लिखा कि इट्स टाइम @अर्जुनकपूर #संदीपऔरपिंकीफरार।

अर्जुन कपूर ने फ़िल्म की शूटिंग के बारें में कहा कि मैंने अपनी 9 फिल्मों में से 6 फिल्मों की शूटिंग दिल्ली में की हैं। मेरी 10वीं फ़िल्म के लिए फिर शहर में वापिश आया हूँ। शहर ने मुझें बहुत प्यार दिया हैं। मैं दिबाकर की आंखों से शहर को देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं कह सकता हूँ कि तुमने अभी तक दिल्ली को जिस रूप में देखा है, अबकी बार उससे हटकर देखोगे।

वही परिणीति के बताया कि दिल्ली की मेरे दिल मे खास जगह हैं। मैं दिल्ली को अपना घर भी समझती हूं। मैं जब भी दिल्ली आई हूं , फिर चाहे प्रोमशन के लिए या फिर किसी और कारण से, शहर ने मेरे ऊपर बहुत प्यार बरसाया हैं। मैं और अर्जुन फ़िल्म संदीप और पिंकी फरार के लिए दिल्ली और गुरुग्राम में शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इस फ़िल्म में दिल्ली को खास अंदाज में दिखाया जाएगा, जिसे आजतक किसी दूसरी फिल्मों में नही दिखाया गया हैं। मैं दिबाकर बनर्जी की फ़िल्म से दिल्ली को नए रूप में देखने के लिए उत्साहित हूँ।

फ़िल्म में अर्जुन कपूर एक हरयाणवी पुलिस वाले के रूप में दिखने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने अपने लुक को बदलते हुए छोटे बाल और मूंछे रखी हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!