अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या के 17 सालों से उनकी सरलता और व्यावहारिकता के दीवाने!

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज भी अपनी पत्नी के दीवाने हैं। उनका ऐश्वर्या के प्रति प्यार दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। दोनों की असली और फिल्मी जिंदगी में लाजवाब प्रगाढ़ता देखकर, हमें उनके जैसे बनने के लिए प्रेरित करता हैं।

हाल ही में एक पत्रिका से बातचीत के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की प्रशंसा करते हुए बताया कि मैं ऐश्वर्या से पहली 1999 में फ़िल्म ढाई अक्षर प्रेम का के फोटोशूट पर मिला था। यह हमारी साथ में पहली फ़िल्म थी। मैं उनको दिवा के रूप में देख रहा था। वह बहुत ही आश्चर्यजनिक थी। मैं उन्हें 17 वर्षो से जानता हूँ और 10 वर्षों से उनसे शादी किये हो गए, किन्तु आज भी वह सरल और व्यावहारिक हैं।

अभिषेक ने ऐश्वर्या की व्यावसायिकता के बारें में बताते हुए कहा कि उन्होंने 18 साल  की उम्र से व्यावसायिक मॉडलिंग और अभिनय शुरू किया था। वह उस समय नई नई मिस वर्ल्ड बानी थी। 1997 में ऐश्वर्या अपनी फिल्म इरुवर के शूटिंग पर बिना मेकअप के पहुंच गई थी, तब मणिरत्नम साहब ने उन्हें हाथ में एक साबुन थमाया और मुंह धोकर आने को कहा। आज भी वह वैसी ही व्यावहारिक हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या और मां वृन्दा के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन कर जन्मदिन मनाया। उनका जन्मदिन 1 नवंबर को मनाया जाता हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!