शाहिद कपूर का अपनी पत्नी मीरा के साथ फ़िल्म करने पर जवाब!

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को शादी किये 2 वर्ष हो गए है और उनकी एक 14 महीने की प्यारी बेटी मीसा भी हैं। शाहिद अपने परिवार को समय देकर आनंदमय जिंदगी जी रहे हैं। हाल ही में मीडिया में खबरें आई कि मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं।

इस अफवाह पर एक साक्षात्कार के दौरान शाहिद ने हंसते हुए बताया कि यह काफी मजेदार और आश्चर्यजनिक है कि ये सब खबरें आती कहाँ से है। लेकिन इस पर निर्णय लेने का अधिकार उनका (मीरा) है।

शाहिद ने आगे बताया कि मीरा और मीसा मेरा पूरा संसार है। मैं उन दोनों के बहुत करीब हूँ। वो दोनों मेरी उच्च प्राथमिकता हैं। अब मेरी प्राथमिकता अच्छे पति और अच्छे पिता बनने की है। मैं उन्हें अधिक से अधिक समय देना चाहता हूँ और उन पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!