बंदगी कालरा चाहती है, पुनीश शर्मा से ब्रेकअप?

बिग्ग बॉस 11 में इस वक़्त बहुत ही ड्रामा चल रहा हैं। इसमें मनोरंजन के नाम पर प्रेम कहानी से लेकर एक दूसरे की टाँग खींचने काम बादस्तूर चालू हैं। इन्ही विवादों और लड़ाइयों के बीच सुनने में आया कि बंदगी कलर आने कथित प्रेमी पुनीश शर्मा के संबंधों के बीच एक नया मोड़ आ गया है। अब दोनों अपने संबंधों को लेकर कोई दूसरा विचार रखते हैं।

पूर्व में हमनें देखा कि कैसे दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा। दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने प्रेम इज़हार करने में कभी संकोच नही किया। यहाँ तक कि दोनों कंबल के अंदर चुम्बन देते हुए बिग्ग बॉस के कैमरे में कैद हुए। यहाँ तक कि सलमान खान ने दोनों को इन हरकतों के डाँटा और सावधान किया। किन्तु अब उनके संबंधों में एक नया पेंच आ गया हैं।

हाल ही में बिग्ग बॉस के इंस्टाग्राम हैंडलर पर साँझा हुए वीडियो के अनुसार बंदगी कलर गार्डन एरिया में पुनीश से यह कहते हुए पाई गई कि मैं तुमसे ब्रेकअप चाहती हूँ, क्योंकि घर वालों को इससे परेशानी हैं। इस पर पुनीश ने भी बंदगी के इस विचार को हल्के में लेते हुए कहा कि सही है, मैं भी संबंधों को अलविदा करने की सोच रहा हूँ। बाद में दोनों हंसते हैं और विकास गुप्ता से बातचीत में मशगूल हो जाते है।

अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि इनके ब्रेकअप की हकीकत क्या है। क्या यह टीआरपी के लिए एक शिगूफा है।


A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!