लोगों की नज़र में, मैं ग़ुस्सेवाली प्रकृति की हूँ, ऋचा चड्ढा ने कहा!

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को आश्चर्य होता है कि लोग उसे ग़ुस्सेवाली प्रकृति का समझते हैं। जबकि वह सीधे तौर पर अपने दिमाग से बोलने वाली लड़की हैं।

ऋचा चड्ढा ने अपनी फिल्म जिया और जिया के सेट पर साक्षात्कार के दौरान कहा कि मुझें कभी गुस्सा नही आता हैं। मैं एक सीधे तौर पर दिमाग से बोलने वाली लड़की हूँ। मैं बहुत ही खुले तौर बोलने वाली लड़की हूँ। इसलिए लोग सोच लेते है कि मैं बहुत ही ग़ुस्सेवाली प्रवृति की हूँ। जब आप फुकरे जैसी फ़िल्म में भोली पंजाबन जैसे किरदार निभाते है , तोएक नई इमेज में बंधना लाज़िमी हैं। किन्तु मैं ऐसी नही हैं।

ऋचा ने आगे कहा कि मैं सोचती हूँ कि किसी प्रकार की अपनी इमेज बनना, कभी खुद के ऊपर निर्भर नही रहती हैं। यह मेरी समस्या नही हैं। लोग मुझें कभी मसान जैसी फ़िल्म के लिए याद नही करते है। उसकी जगह मुझें फुकरे के किरदार के लिए याद करते हैं। यदि लोग मुझें दूसरे किरदारों जे लिए याद नही करते तो ये मेरी परेशानी नही हैं। मेरे सामने जो किरदार निभाने आते हैं, वे मैं करती हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!