श्रद्धा कपूर और प्रभास के बीच एक व्यक्तिगत करार! जानिए क्या?

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इस समय अपने कैरियर को लेकर सातवें आसमान पर हैं। इस समय वह अपने भाई के साथ मिलकर अपनी आने वाली फिल्म हसीना पारकर का प्रमोशन कर रही हैं। इसके बाद उनकी अगली फिल्म अमोल गुप्ते की साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक हैं। हाल ही में श्रद्धा ने फ़िल्म साहो के लिए हां कर दी हैं। इस फ़िल्म में वह बाहुबली के मुख्य अभिनेता प्रभास के साथ दिखेंगीं।

श्रद्धा ने साहो के लिए अपनी उत्सुकता ज़ाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं साहो की टीम का हिस्सा बनके और प्रभास के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूँ।

सूत्रों की माने तो साहो फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर हैं। यह तेलुगु और हिंदी में बनेगी। इसे तेलुगु फिल्मकार सुजीत रेड्डी निर्देशित करेंगें। यह 2018 में प्रदर्शित होगी। यह श्रद्धा की पहली तेलुगु फ़िल्म और प्रभास की पहली हिंदी फ़िल्म होगी। श्रद्धा और प्रभास के बीच एक व्यक्तिगत संधि हुई है, जिसके अनुसार एक दूसरे को हिंदी और तेलुगु सिखायेंगे। देखा जाए तो फ़िल्म के सेट पर कोई भी व्यावसायिक भाषा शिक्षक नही रहेगा। श्रद्धा और प्रभास एक दूसरे के लिए शिक्षक बनेंगें। दोनों फ़िल्म की शूटिंग की भाषा के अनुसार उसी भाषा में बात करेंगें।

सूत्रों की माने तो श्रद्धा के संवाद को डब किया जाएगा, क्योंकि आंध्र प्रदेश के लोग उच्चारण की लेकर बहुत ही संजीदा रहते हैं। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश एक विलेन की भूमिका में है। फ़िल्म की शूटिंग रोमानिया और अब धाबी में होगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!