आदित्य पंचोली ने रेस 3 में खलनायक बनने के लिए धूम्रपान छोड़ा, योगा अपनाया!

हाल ही में आदित्य पंचोली, कंगना रानाउत को लेकर विवादों और चर्चाओं में नज़र आये। अब वख एक अच्छे काम के लिए चर्चा में बने हुए हैं। आखिरकार एक फ़िल्म के लिए आदित्य पंचोली ने धूम्रपान को अलविदा कह दिया हैं। वही दूसरी और योगा को अपना लिया हैं। वे इज़के लिए  एक योगा गुरु की भी मदद ले रहे हैं।

खबरों की माने तो रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म रेस 3 के लिए रेस 2 के सितारों में से केवल जैकेलीन फर्नाण्डीज़ और आदित्य पंचोली को दोहराया जा रहा हैं। आदित्य पंचोली ने रेस 2 में स्टाइलिश माफिया हेड गॉडफादर अंज़ा की भूमिका निभाई थी। पूर्व में आदित्य पंचोली कुछ फिल्में जैसे बॉडीगॉर्ड, जय हो और हीरो में सलमान खान के साथ जुड़ चुके हैं। उनकी सलमान और निर्माता रमेश तौरानी से बहुत अच्छी दोस्ती हैं। इस दोस्ती के चलते फ़िल्म रेस 3 में उनका होना तय हैं। किंतु अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नही हुई हैं।
जब आदित्य पंचोली से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझें अभी तक रेस 3 के लिए संपर्क नही किया गया हैं। मैं फिलहाल  किसी भी फ़िल्म को हाँ कहने के पहले अपने शरीर को आकार देने चाहता हूँ। मैं जैसी स्थिति में हूँ, उस स्थिति में कैमरे का सामना नही करना चाहता हूं। इसलिए मैंने योगा, जॉगिंग और वाकिंग प्रारम्भ किया हैं। मैं इस सप्ताह से धूम्रपान छोड़ रहा हूँ।

निर्माता रमेश तौरानी ने अप्रत्यक्ष रूप से आदित्य पंचोली के फ़िल्म में होने को स्वीकारते हुए कहा कि यह सही नही हैं कि आदित्य पंचोली फ़िल्म में नही हैं। फ़िल्म में कलाकारों की लेकर बहुत चर्चाएं चल रही है, किन्तु फिलहाल केवल सलमान और जैकेलीन ने फ़िल्म  हस्ताक्षरित की हैं।

फ़िल्म की शूटिंग नवम्बर के पहले सप्ताह से मुम्बई में शुरू होगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!