माधुरी का संगीत की दुनिया में अपने पहले एल्बम फ़िल्म स्टार से पदार्पण!



हिंदी फ़िल्म जगत की नृत्य की देवी और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने अपने कैरियर को नया अवसर देते हुए संगीत जगत में अपने पहले एल्बम फ़िल्म स्टार से दमदार पदार्पण करने को तैयार हैं। इस एल्बम का इकलौता गाना तू है मेरा अपने प्रशंसकों को समर्पित किया हैं।

हाल ही में माधुरी दीक्षित ने साक्षात्कार में बताया कि संगीत मेरी ज़िंदगी का अहम हिस्सा हैं। मैं बहुत ही खुले दिमाग से जिंदगी इस हिस्से को बड़े जश्न और अपने प्रशंसकों को आभार देने के साथ प्रस्तुत करना चाहती थी। यह उन प्रशंसकों के लिए है, जिन्होंने मुझें असीम प्यार और बिन मांगे सहयोग किया। मेरे लिए इससे अच्छा क्या होता कि मैं अपने प्रशंसकों की प्रशंसा के साथ इसे शुरू करूं।

यह गाना एक शास्त्रीय लोक संगीत और पश्चिमी पॉप के बोल के साथ एक बेजोड़ संलयन संगीत हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!