डायना पेंटी को छोटी भूमिका में भी दमदार उपस्थिति की चाहत!

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी अपनी अगली फिल्म लखनऊ सेंट्रल में दमदार भूमिका में दिखने वाली हैं। वह अपने किरदार की पर्दे पर लंबी उपस्थिति पर ध्यान नही देती हैं। उनके अनुसार कोई भी भूमिका दमदार और प्रभावी होना चाहिए।

फ़िल्म कॉकटेल से सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने यह मिथक तोड़ा है कि मॉडल अच्छा अभिनय नही कर सकती हैं।

फिल्मों में अपनी भूमिका की पर्दे पर उपस्थिति के समय या लंबाई के बारें में बताते हुए कहा कि यदि किरदार दमदार है तो मैं पर्दे पर अपनी उपस्थिति के समय पर ध्यान नही देती। यह मेरे लिए द्वितीय दर्ज़े की बात हैं। मैं कहानी पसंद करने के बाद अपने किरदार के प्रभाव को देखती हूँ। लखनऊ सेंट्रल में मेरा किरदार पुरुषों की दुनिया में एक दमदार और दृढ़ औरत का हैं।  

जब उनसे फ़िल्म में उनकी भूमिका के बारें में पूछा तो उन्होनें बताया कि मैं गायत्री कश्यप की भूमिका में हूँ, जो कि ऐसे एनजीओ संस्था के लिए काम करती है, जिसमें जेल से छूटे हुए कैदियों को समाज मे पुनर्स्थापित करने के लिए सहायता दी जाती हैं। मैं पुरुषत्व के प्रभाव वाले क्षेत्र कारावास में एक सशक्त, दृढ़ और हठी औरत की भूमिका में हूँ।

फिल्म लखनऊ सेंट्रल १५ सितम्बर को सिनेमा घरों में लगेगी|  

डायना पेंटी की लखनऊ सेंट्रल के बाद, परमाणु -द स्टोरी ऑफ़ पोखरण  फिल्म में नज़र आएगी|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!