प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेहद निज़ी प्रेम जिंदगी का सनसनीखेज खुलासा!

जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस वक़्त बहुत ही व्यस्त चल रही हैं। इस समय उनके कुछ बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा उन्हें यूनिसेफ की एम्बेसडर के रूप में बड़ी जिम्मेदारी मिली हुई हैं। हाल ही में वह सीरियन बच्चों से मिली थी। उन्होंने यूएन में शांति पर दी हुई अपने भाषण को साँझा किया।

प्रियंका ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान शांति के महत्व के बारें में बताते हुए कहा कि आजकल युवा पीढ़ी स्पष्टतौर पर सही निर्णय नही ले रही हैं। देखिए चारों तरफ़ विश्व में क्या हो रहा हैं। यह वही संसार है, जिसे आप अपने बच्चों के लिए छोड़कर जाने वाले हैं। चारों तरफ खाली पड़ी हुई बंजर भूमि, जहां पर लोग एक दूसरे से लड़ रहे हैं और रंगभेद के चलते शरीर के रंग के आधार पर एक दूसरे को मार रहे हैं। हम क्यों लड़ रहे हैं। हिम क्यों मासूम लोगों और बच्चों को मार रहे हैं। मैं हमेशा से शांति में विश्वास करने वाली रही हूं। बड़ी से बड़ी समस्या को बातचीत से हल करने की पक्षधर रही हूं। संसार की बहुत सी समस्याएं केवल बातचीत से हल की जा सकती हैं। मैं झगड़ने में विश्वास नही करती हूं। मैं योद्धा हूँ। मैं सही के लिए हमेश लड़ूंगी, किन्तु मैं इसे दर्जन निशचय से लड़ूंगी पर हिंसा नहीं करूंगी|  अन्यथा आप पुरुष मित्रों से पूछिए  वह कुछ अलग कहानी  बताएँगे|  यदि मैं अपने संबंधो के बारें में नहीं बताती हूँ तो इसका ये कतई मतलब नहीं हैं कि वे मेरी जिंदगी में विद्यमान नहीं है (हँसते हुए कहा)|

प्रियंका ने साक्षात्कार के अंत में अपनी निज़ी बात बताते हुए कहा कि मैं सामन्यतौर पर बहुत ही शांति प्रिय हूँ, किन्तु अपने प्रेम संबंधो के मामले में थोड़ा हिंसक हो जाती हूँ|  प्रियंका ने आगे बताय कि मेरी निज़ी जिंदगी में बहुत कुछ घट रहा हैं, किन्तु मैं कुछ भी उजागर नहीं करूंगी|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!