टीवी अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी का बिग्ग बॉस के लिए न!



टीवी शो साथ निभाना साथिया की मुख्य अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी ने बताया कि उन्हें विवादित टीवी रियलिटी शो बिग्ग बॉस के लिए संपर्क किया गया था, किन्तु वह अभी शो करने में असमर्थ हैं।

देवोलिना ने इस बारें में बताते हुए कहा कि मैं सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूँ।, किन्तु अभी बिग्ग बॉस नही कर सकती हूँ। मुझे बिग्ग बॉस के लिए संपर्क किया गया था। मैं चैनल और प्रोडक्शन हाउस की शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा। मैं डांस रियलिटी शो करना चाहती हूँ। हो सकता है, मैं खतरों के खिलाड़ी शो करूं।

वर्तमान में वह अपनी माँ के साथ उदयपुर ने छुटियाँ मना रही हैं।

देवोलिना ने आगे बताया कि मैं उदयपुर में माँ के साथ छुट्टियाँ मना रही हूँ। यह माँ का जन्मदिन महीना हैं। मैं हर तरह की खुशी देना चाहती हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!