काजोल क्या चाहती अपने पति अजय देवगन से? जानिए!

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की सुंदरता और उनकी कातिलाना मुस्कान को कौन नही जानता हैं। वह अंतिम बार फ़िल्म दिलवाले में शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। इस बात को 2 वर्ष हो गया हैं। जब हाल ही में उनसे एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने उनके निज़ी जिंदगी के सवाल पूछे तो उन्होंने खुलकर जवाब दिए।

जब उनसे पूछा गया कि आजकल आप फिल्मों और मीडिया में कम दिख रही हैं तो उन्होंने कहा कि यह गलत है। आप विश्वास कीजिये मैं पहले से ज्यादा दिख रही हूँ।

आप की 2 साल पहले दिलवाले आई थी। आप कम फिल्में क्यो कर रही हैं। इज़के जवाब में काजोल ने कहा कि मैं जानती हूँ किन्तु केवल फ़िल्म करना है, इसके लिए फ़िल्म करूँ तो अच्छा नही है। मैं अच्छी फ़िल्म करना चाहती हूँ। यदि मैं परिवार को छोड़कर किसी फिल्म के लिए अपने प्रयास करूँ तो फ़िल्म में दम होना चाहिए। मैं सितंबर में अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म कर रही हूँ। मेरी अगली फिल्म वीआईपी 2 पूर्ण हो चुकी हैं।

जब उनसे पूछा गया कि आपको अजय देवगन की कौन सी आदत से चिढ़ छूटती है। इस पर काजोल ने कहा कि मैं केवल एक बात बताना चाहती हूँ। वह हैं उनकी धूम्रपान की आदत। मैं चाहती हूं कि वह धूम्रपान छोड़ दें। किन्तु यह उनका व्यक्तिगत निर्णय होना चाहिए। मैं आशा रखती हूँ कि वह यह निर्णय जल्दी ही लेंगें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!