क्रिस्टल डिसूजा की विदेश में मौज मस्ती!








क्रिस्टल डिसूजा आज के समय में टीवी दुनिया की सबसे सुंदरतम अभिनेत्री हैं। वह इस वक़्त  पूरी दुनिया की चकजर लगाते हुए अपनी छुटियाँ व्यतीत कर रही हैं। वह इस वक़्त सोशल मीडिया बहुत सारी तस्वीरें साँझा कर रही हैं। वह इस वक़्त अपनी ख़ास दोस्त के साथ वIदेशों में छुट्टियां मना रही हैं।

क्रिस्टल आज के समय में फैशन की दुनिया में बेहतरीन समझ रखने वाली अभिनेत्री हैं। वह फैशन के मामले में टीवी जगत में आदर्श हैं। उनके चाहने वाले हमेशा उनके कपड़ों के संग्रह के बारे में जानना चाहते हैं।

जब उनसे उनकी फैशन वाली लड़की की तुलना का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि कपड़े की खरीददारी बहुत पसंद हैं। में दिन रात फैशन के लिए ऑनलाइन पोर्टल देखती हूं। जो मुझे पसंद आता हैं , आर्डर कर देती हूं। मैं किसी की सोच पर नही चलती हूँ। मैं वही ख़रीद करती हूं , जो मेरे शरीर पर अच्छा लगता हैं । मैं रोजाना अपने कपड़े के पार्सल का इंतजार करती हूँ। मैं आजकल ख़रीददारी के लिए व्यक्तिगत तौर पर बाहर नही जाती हूँ। मुझे मॉल्स में ख़रीददारी करना बिल्कुल पसंद नही हैं, क्योंकि वहाँ वही सब एक सी डिज़ाइन के कपड़े रहते हैं। 

वर्तमान में क्रिस्टल एम्स्टर्डम में अपने दोस्त के साथ छुट्टियां मन रही हैं|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!