सलमान को लगता है कि उनका अभिनय सीमित है!




हाल ही में सलमान ने भी सोहैल और निर्देशक कबीर खान की उपस्थिति में फ़िल्म ट्यूबलाइट का टीज़र का अनावरण किया। उन्होंने एक कलाकार के नाते अपने अभिनय को सीमित बताया और फ़िल्म को एक भावनात्मक यात्रा बताया।

फ़िल्म में अपने भाई सोहैल खान के साथ काम करने के अनुभव के बारें में बताते हुए सलमान ने कहा कि यह बहुत ही भावनात्मक यात्रा थी। खासतौर से भाई के न रहने की खबर वाले कुछ दृश्य करने के बाद मैं भावनात्मक रूप से खाली महसूस कर रहा था। वास्तव में, मैं एक सीमित अभिनय वाला व्यक्ति हूँ और सभी ये बात जानते हैं। लेकिन सोहैल फ़िल्म में मेरे भाई की भूमिका में है, हो सकता है , इसलिए मैं कुछ ज्यादा ही भावनात्मक हो गया।

सलमान ने आगे बताया कि फ़िल्म की डबिंग के दौरान इतना बड़ा होने के वावजूद मेरी आँखों से आँसू आना, बड़ी बुरी बात है, ऊपर पठान होके आँसू आना सबसे बुरी बात हैं।

एक घटना को याद करते हुए सलमान ने बताया कि जब मैं जेल में था, तब मुझे मेरे मम्मी, अब्बू और चाचा देखने आए थे। तभी मेरी स्थिति देखकर मेरे चाचा रो पड़े, तब मेरे अब्बू ने कहा कि कैसे पठान हो, रो रहे हो।
सलमान ने अपनी फिल्म का ट्रेलर अपनी माँ को भी दिखाया। इस बात पर सलमान ने कहा कि इस बार माँ दुगुनी दुआं करेगी, क्योंकि फ़िल्म में हम दोनों भाई है।

फ़िल्म ट्यूबलाइट 23 जून को सिनेमाघरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!