राणा दग्गुबाती अपने अंधत्व पर वायरल हुए वीडियो पा बोले!




हाल ही में, राणा दग्गुबाती का अपनी एक आंख के अंधत्व के संबंध में बोलते वीडियो का इंटरनेट पर वायरल होना चारों तरफ चर्चा का विषय बन गया हैं।

इस वीडियो में, राणा को बोलते हुए दिखाया गया हैं कि में अपनी दायीं आंख से अंधा हूँ। मैं केवल अपनी बांयी आंख से देख सकता हूँ। जो मेरी एक आंख दिख रही है, वह किसी ने अपनी मृत्यु के बाद दान में दी थी। मैं यदि अपनी बांयी आंख बंद कर लेता हूँ , तो मैं देख नही सकता हूँ।

हाल ही में, एक मीडिया एजेंसी ने इस वीडियो के संबंध में राणा से पूछा तो उन्होंने बताया कि यह बात उस कार्यक्रम की है, जहाँ एक बच्चा आया था, जिसकी माँ की आँख एक ट्यूमर के कारण खराब हो गई थी। तब मैंने उसकी होंसला अफ़जाई करने के लिए अपनी दृष्टि की समस्या बताई थी। मैंने कहा कि इससे कुछ नही होता हैं। जिंदगी चलती रहती हैं। यह बात मैंने बहुत पहले कही थी। मुझे पता नही था कि इतने दिनों बाद अब वायरल हो जाएगी।

राणा ने आगे इस दृष्टि की कमी के कारण होने वाली समस्या के बारें में कहा कि मैंने कई वर्ष पहले यह आंख का प्रत्यार्पण करवाया था। इसके बारें में बहुत ही काम लोग जानते हैं। किन्तु तर्कगत रूप से यह विकलांगता हैं। मैं यदि एक आँख बंद कर लूँ तो दूसरी आँख से नही दिखता हैं। किन्तु ये सब वो बातें हैं , जिनके बारें में, मैं बहुत ज्यादा नही सोचता हूँ। इसके लिए आपमे शक्ति होना चाहिए ताकि जिंदगी में आगे बढ़ा जा सके।

वर्तमान में, राणा दग्गुबाती की फ़िल्म बाहुबली 2 बॉक्स आफिस पर तहलका मचा रही हैं। इस प्रसंशा पर राणा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूँ कि फ़िल्म विश्वस्तर पर प्रसंशा बटोर रही हैं। इससे यही सिद्ध होता ही कि यदि फ़िल्म का कंटेंट सही हैं तो भारत क्या बल्कि विश्वस्तर पर सफलता संभव हैं।

अंत में राणा ने कहा कि हमारी टीम बॉक्स आफिस नंबर के पीछे भागने वालों में नही हैं, अन्यथा हम इतने बड़े बजट की फ़िल्म नही बनाते। हमें युद्ध पर एक बड़ी फिल्म बनाना थी। वो हमने बनाईं। किन्तु विश्वस्तर पर इसकी सफलता आश्चर्यजनक है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!