अक्षय कुमार की ट्विंकल की न में न और हाँ में हाँ की आदत!

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अरुणाचलम मुरुगंणथं की जिंदगी पर आधारित फ़िल्म पैडमैन के लिए हाथ मिलाया। अरुणाचलम तमिलनाडु के छोटे से गांव के उद्यमी है, जिन्होंने जनजागरण के लिए सबसे सस्ते सेनेटरी नैपकिन्स बनाये। अक्षय कुमार फ़िल्म पैडमैन में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि ट्विंकल खन्ना फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

अपने कपड़े पहनने की समझ का क्रेडिट अपनी पत्नी को देते हुए कहा कि मेरी सास स्टाइल आइकॉन है और मुझमें वो सब नही हैं। मेरे पास कोई दूसरा तरीका नही हैं। कैसे भी मुझे घर औरतों के हिसाब से रहना हैं। जब मेरा घर बन रहा था तो मेरी भागीदारी बस इतनी सी थी कि मुझे कुछ भी नही बोलना हैं। किन्तु बाद में परिणाम बहुत अच्छा था। इसलिए जब ट्विंकल कहती है कि तुम्हे ये पहनना है तो फिर मैं उनकी बातों का पालन करता हूँ, फिर चाहे इक्षा हो या न हो।

जब अक्षय से ट्विंकल के हर शूट पर आईने का सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि वह बहुत ही कम शूटिंग के सेट पर आती हैं। उन्होंने निर्देशक आर. बाल्की को कुछ भी परिवर्तित करने की छूट दे रखी हैं। वह फ़िल्म जगत से ताल्लुक़ात रखती हैं। उनके माता पिता फ़िल्म इंडस्ट्री में रहे हैं। किंतु फ़िल्म के सेट या शूटिंग स्थल उनके लिए अंतिम जगह हैं, जहाँ वो जाना पसंद करेंगी। वह इससे घृणा करती हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!