कृति सैनन नही करेंगीं बागी 2, किन्तु रणबीर कपूर की चाहत हैं!



टाइगर श्रॉफ इस समय मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त है और अपनी अगली फिल्म बागी 2 की तैयारी में जुटे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म बागी 2 का पोस्टर मीडिया के प्रदर्शित किया गया था, जिसमें टाइगर का गठीला और मनमोहक शरीर देखकर सभी दंग रह गए थे।

खबरों की माने तो अभी तक फ़िल्म बागी 2 की अभिनेत्री की घोषणा नही हुई हैं। किन्तु अभिनेत्री कृति सैनन का नाम मुख्य भूमिका के लिए चर्चा में बना हुआ हैं। पूर्व में एक सूत्र ने एक पत्रिका को बताया था कि बागी 2 को अहमद खान निर्देशित कर रहे हैं। टाइगर के फ़िल्म का फर्स्टलुक सार्वजनिक के दिया हैं। अभी मुख्य नायिका की घोषणा हुई हैं। मुख्य भूमिका के लिए कृति सैनन का नाम जोरों पर हैं, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने कृति और टाइगर को फ़िल्म हीरोपंती से लांच किया था। इसलिए कृति के सजिदजी से अच्छे संबंध हैं।

जब इस संबंध में कृति सैनन से पूछा तो उन्होंने बताया कि मैं बागी 2 नही कर रही हूँ, क्योंकि इसके लिए मुझसे कोई संपर्क नही किया गया हैं। में टाइगर से संपर्क में हूँ। कभी कभी हम लोग मिल लेते हैं। किंतु मैं प्रायः काम के सिलसिले में बाहर रहती हूँ, इसलिए मुलाकात कम होती हैं। मैंने अंतिम बार टाइगर के साथ फ़िल्म ए फ्लाइंग जट्ट के लिए 'बीट पे बूटी' वीडियो किया था।

हासिल ही में खबरें आई थी कि कृति ने सलमान प्रोडक्शन की फ़िल्म को हाँ की हैं। जब इसके बारे में कृति से पूछा तो उन्होंने इस बात को नकारते हुए बताया कि बरेली की बर्फी के बाद मेरी कोई दूसरी फिल्म नही आ रही हैं। मेरी इक्षा हैं कि मैं रणबीर कपूर के साथ फिल्म करूं। वो बहुत दमदार अभिनेता हैं। मुझे उनका अभी तक काम बहुत अच्छा लगा है। मैं अमिताभ बच्चनजी के साथ भी काम करना चाहती हूं। वह एक महान अभिनेता हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!