हुमा कुरेशी को पसंद आई रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल!

Huma Qureshi’s admiration for Ranbir Kapoor's Animal!

रणबीर कपूर अभिनीत एक्शन-क्राइम फिल्म एनिमल 2018 में एक बड़ी व्यावसायिक हिट थी। जिन लोगों ने फिल्म को पसंद किया या नापसंद किया, उनकी इसके बारे में अलग-अलग और मजबूत राय थी। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म को लेकर अपनी भावनाओं पर चर्चा की है। उन्होंने फिल्म को उच्च अंक दिए और कहा कि उन्हें इसका "मर्दानापन" पसंद आया।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में हुमा कुरेशी ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की तारीफ की। उन्होंने खुलासा किया, “मुझे फिल्म बहुत पसंद आई और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। मुझे मर्दानगी, एक्शन और संगीत बहुत पसंद आया। यह एक बहुत ही कलात्मक फिल्म है और मुझे लगता है कि हर तरह की फिल्में बननी चाहिए और एक दर्शक के रूप में यह आपकी पसंद है कि आप उस फिल्म को देखना चाहते हैं या नहीं।"

उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेता के लिए भविष्य में एनिमल जैसे प्रोजेक्ट पर काम करना वाकई रोमांचक होगा। उन्होंने बताया, "मैं ऐसी फिल्म करना पसंद करूंगी, जिसमें मैं मशीन गन पकड़ सकूं और हजारों लोगों को मार सकूं। मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक है, जो इतनी विनाशकारी है। यही वह तरीका है।" मैं इसे जिस तरह से रखूंगा। जब मैं 'वुल्फ़ ऑफ वॉल स्ट्रीट' या भड़कीली फिल्में देखता हूं और एक 'एनिमल' देखता हूं, तो मुझे लगता है, एक अभिनेता के रूप में, ऐसा कुछ निभाना बहुत रोमांचक है। इसमें कुछ बात है। मुझे नहीं पता कि यह क्या है।"

गैंग्स ऑफ वासेपुर की अभिनेत्री ने टिप्पणी की कि फिल्मों पर चर्चा आवश्यक है और यदि फिल्मों का समाज पर वास्तविक प्रभाव होता, तो हम अब तक सुधार देख चुके होते। उन्होंने स्पष्ट किया कि लोग एनिमल और महारानी को पसंद करते हैं या नहीं, यह उनके लिए तय करने का विषय है।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!