भाग्यश्री ने रेखा के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट किया!

Bhagyashree recreates Rekha's iconic look!

बॉलीवुड में भाग्यश्री सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के साथ अभिनय की शुरुआत की। फिल्म में पदार्पण के बाद वह काफी मशहूर हो गईं और सुमन के उनके भोले-भाले किरदार ने अभिनेत्री को ढेर सारे प्रशंसक बना दिए। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, वह अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं और उनके अनुयायियों से उन्हें प्यार मिलता है। भाग्यश्री ने 11 फरवरी को अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह दिग्गज अभिनेत्री रेखा की नकल करती नजर आ रही हैं।

भाग्यश्री की सबसे हालिया इंस्टाग्राम तस्वीर में एक भव्य रेट्रो शैली शामिल है जिसे उन्होंने महान अभिनेत्री रेखा से प्रेरणा लेते हुए डिजाइन किया है। रेखा को हमेशा सर्वोच्च सम्मान देने वाली अभिनेत्री ने उमराव जान में अभिनेत्री के चिरस्थायी आकर्षण के लिए अपनी सराहना व्यक्त की है। मैंने प्यार किया की अभिनेत्री ने अनुभवी कलाकार को एक अनूठी श्रद्धांजलि के रूप में इस पोशाक को चुना।

भाग्यश्री ने अपनी रीक्रिएटेड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बस एक बार मेरा कहा...मान लीजिए। इतनी बहुमुखी रेखाजी को कोई नहीं हरा सकता। कुछ महीने पहले मैंने वोग में उनकी एक तस्वीर देखी थी.. और मैं उसे नहीं ढूंढ सका। मेरे दिमाग से निकल गया। मुझे पता है कि यह मूल के करीब नहीं है लेकिन मुझे बस इसे आज़माना था।"

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर अपने पहनावे की एक तस्वीर साझा की। यह एक सफेद कलीदार था जिसमें गाढ़े कपड़े की चार परतें, एक फिटेड एम्पायर चोली और चूड़ीदार आस्तीन थीं। इसे ओढ़ने के लिए उन्होंने शुद्ध रेशम के दुपट्टे का इस्तेमाल किया। उन्होंने गौण के रूप में सुनहरी कढ़ाई के स्पर्श के साथ हाथीदांत और बेज रंग के आभूषण जोड़े।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!