अरशद वारसी और मारिया गोरेटी की फिर से शादी, सिल्वर जुबली पर रजिस्टर्ड शादी की!

अरशद वारसी और मारिया गोरेटी की फिर से शादी, सिल्वर जुबली पर रजिस्टर्ड शादी की!

सेलिब्रिटी बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी और मारिया गोरेटी की शादी को 25 साल हो गए हैं। 14 फरवरी 1999 को वैलेंटाइन डे पड़ा, जब इस जोड़े ने एक-दूसरे को वचन दिए। शादी के 25 साल से अधिक समय के बाद, जोड़े के पास एक-दूसरे के लिए एक विशेष वेलेंटाइन डे उपहार है।

इस वैलेंटाइन डे पर मशहूर जोड़ी अरशद वारसी और मारिया गोरेती अपनी शादी के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे। इतने लंबे समय तक शादीशुदा रहने के बाद भी इस जोड़े ने कभी भी अपनी शादी को आधिकारिक मान्यता नहीं दी। हालाँकि, इसे अतिरिक्त विशेष बनाने के लिए, 23 जनवरी को मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. के अभिनेता। और उनके पति/पत्नी ने आधिकारिक तौर पर अपने विवाह को अदालत में पंजीकृत कराया।

एक दैनिक से बात करते हुए, अरशद ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी इसे महत्वपूर्ण या सोचने लायक नहीं समझा। लेकिन संपत्ति के मुद्दों को संभालते समय और यहां तक ​​कि किसी के निधन के बाद भी उन्हें इसका महत्व समझ में आया। “हमने यह कानून की खातिर किया। अन्यथा, मुझे लगता है कि भागीदार के रूप में, यदि आप एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्ध हैं, तो यही मायने रखता है,'' उन्होंने खुलासा किया।

अभिनेता ने उसी साक्षात्कार में वेलेंटाइन डे की अपनी सबसे गहरी यादें साझा करना जारी रखा। वह हंसते हुए कहते हैं, ''मुझे अपनी शादी की तारीख किसी के साथ साझा करने से नफरत है क्योंकि यह बहुत घटिया लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा हैं! हालाँकि, यह कभी भी जानबूझकर नहीं किया गया था।”

उन्होंने आगे कहा, “मारिया के माता-पिता चाहते थे कि हम जल्द ही शादी कर लें। हम लेंट के दौरान नहीं जा सके, और फिर मैं काम में व्यस्त हो गया। हमने एक साल बर्बाद नहीं किया और एक तारीख जो हमें तब संभव लग रही थी वह 14 फरवरी थी, इसलिए हम इसके साथ आगे बढ़े। अब मेरे पास वैलेंटाइन डे की सबसे डरावनी याद है कि मैंने शादी कर ली (हंसते हुए)।”

अरशद और मारिया, जो इस वर्ष अपनी रजत जयंती मनाएंगे, ने एक संतुष्ट विवाहित जीवन जीने पर उनके विचारों पर भी चर्चा की। अभिनेता मजाक करते हैं, ''खुशहाल वैवाहिक जीवन' नहीं, बल्कि यह एक सफल 'वैवाहिक जीवन' रहा है। अभिनेता ने अपने विवाहित जीवन को "बेहद पागलपन भरा" बताते हुए कहा कि यह जादू उनके और उनके जीवनसाथी के बीच भारी मतभेदों के कारण आया है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!