मैरून मिनी जंपसूट में आलिया भट्ट का बेहद हॉट अवतार!

मैरून मिनी जंपसूट में आलिया भट्ट का बेहद हॉट अवतार!

शहर में चर्चा का विषय बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट हैं, जिन्हें हाल ही में लोकप्रिय 2023 फिल्म "रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी" में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। आलिया भट्ट अपने करियर के कई पहलुओं को चतुराई से संभाल रही हैं, जिसमें करण जौहर की "आरआरकेपीके" में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन से लेकर "हार्ट ऑफ स्टोन" में उनके हॉलीवुड डेब्यू के लिए दुनिया भर में प्रशंसा हासिल करना और उच्च-स्तरीय कंपनियों के साथ काम करना शामिल है। एक अद्भुत अभिनेत्री होने के अलावा, आलिया भट्ट एक सच्ची फैशन विशेषज्ञ हैं। आलिया भट्ट पिछले कुछ वर्षों में अपने विविध और आकर्षक परिधान चयन के साथ बड़े फैशन मानक स्थापित कर रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री, जो वासन बाला की "जिगरा" में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, एक उत्साही इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता है जो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है। उन्होंने हाल ही में मैरून शॉर्ट जंपसूट पहने हुए अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं। और वह खूबसूरत जंपसूट वास्तव में वह चीज है जो फैशन से प्यार करने वाले किसी भी व्यक्ति का सपना होता है।

जब आलिया भट्ट जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में शामिल हुईं तो उन्होंने यही जंपसूट पहना हुआ था। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री द्वारा पहना गया भव्य जंपसूट प्रसिद्ध गुच्ची लाइन से है।

आलिया भट्ट के छोटे जंपसूट की खासियत मैरून का आकर्षक रंग इसकी टाइट चोली, गहरी वी-नेकलाइन, बैकलेस स्टाइल, मिनी हेम और साइड पॉकेट द्वारा बढ़ाया गया था। उनकी पोशाक ने उनके कर्व्स पर जोर दिया और उनके सुडौल शरीर को अच्छी तरह से पूरक किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री, जिनकी शादी रणबीर कपूर से हुई है, ने अपने पहनावे में नाटकीय सोने की बालियां, अपनी कलाई के चारों ओर एक सोने का कंगन और मैचिंग मैरून प्लेटफ़ॉर्म हील्स का सेट पहना था।

आलिया भट्ट ने डेवी बेस, चमकदार भूरा और सुनहरा आईशैडो, मस्कारा-लेपित पलकें, गढ़ी हुई चीकबोन्स, चमकदार हाइलाइटर और न्यूड लिपस्टिक का शेड पहना था। सेंटर पार्टिंग के साथ आलिया भट्ट ने अपने स्ट्रेट बालों को खुला रखा था।

अपने करियर की बात करें तो आलिया भट्ट फिलहाल वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म "जिगरा" की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं. फिल्म "जिगरा" 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!