यामी गौतम ने अनुच्छेद 370 के लिए हुए वास्तविक ऑपरेशन की हुई कायल!

यामी गौतम ने अनुच्छेद 370 के लिए हुए वास्तविक ऑपरेशन की हुई कायल!

यामी गौतम 2012 में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म विक्की डोनर से पहले कई भारतीय भाषाओं की फिल्मों में नजर आईं। अभिनेत्री, जिन्होंने पिछले साल ओएमजी 2 में अभिनय किया था, एक थ्रिलर आर्टिकल 370 पर काम करने के लिए रोमांचित हैं।

इंडस्ट्री में कई शैलियों में काम करने का अनुभव रखने वाली यामी गौतम अपनी पहली एक्शन फिल्म रिलीज करने वाली हैं। भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू और कश्मीर की विशेष स्थिति को भारत सरकार द्वारा रद्द करने का उदाहरण अनुच्छेद 370 है। अभिनेत्री ने कुछ समय पहले एक्स, जो कभी ट्विटर था, पर फिल्म से जुड़े होने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी।

उन्होंने अपने संदेश में मिशन को सफल बनाने के लिए मिलकर काम करने वाले सभी व्यक्तियों और संगठनों की भी सराहना की। एक पत्रकार के ट्वीट को रीपोस्ट करते हुए विक्की डोनर अभिनेत्री ने लिखा, “धन्यवाद अखिलेश जी! यह वास्तव में सबसे अविश्वसनीय ऑपरेशनों में से एक था, जहां कई अलग-अलग एजेंसियां ​​एक असंभव कार्य को अंजाम देने के लिए एक साथ आईं, जिसने भारतीयों की किस्मत बदल दी, वह भी बिना किसी को इसकी भनक लगे। हमारे दर्शकों को उन घटनाओं को दिखाने के लिए उत्साहित हूं जिनका आपने उल्लेख किया है और हमारी फिल्म में और भी बहुत कुछ, विशेष रूप से महिला एनआईए अधिकारी द्वारा की गई साहसिक कार्रवाई!”



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!