माइली साइरस के साथ काम करना चाहती हैं उषा उत्थुप!

Usha Uthup wishes to work with Miley Cyrus!

अनुभवी भारतीय पार्श्व गायिका उषा उथुप अपनी भावपूर्ण और लचीली आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो गई जब उसने "फ्लावर्स" गाना कवर किया, जो माइली साइरस के लिए एक अंतरराष्ट्रीय हिट बन गया। वीडियो की त्वरित वायरल सफलता के लिए उनकी विशिष्ट आवाज़ की प्रशंसा की गई है। उषा उथुप ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह "बहुत जल्द" ग्रैमी विजेता के साथ सहयोग करने का इरादा रखती हैं।

इस साल (2024) का ग्रैमी अवॉर्ड हाल ही में माइली साइरस के लोकप्रिय गाने फ्लावर्स ने जीता है। प्रशंसकों ने उषा उत्थुप के गाने के प्रदर्शन के लिए अपना सम्मान और सराहना व्यक्त की है, जो वायरल हो गया है। संदेशों की बाढ़ की प्रतिक्रिया में, उथुप ने एक दैनिक से कहा, “मैं बहुत रोमांचित हूं और मेरे संस्करण को पसंद करने के लिए लोगों का आभारी हूं। मैंने गाना सिर्फ इसलिए गाया क्योंकि मेरी बेटी अंजलि ने एक दिन अचानक मुझे इससे परिचित करा दिया। जब मैंने इसे सुना तो मुझे यह गाना बहुत पसंद आया।''

उषा उत्थुप ने फ्लावर्स और इसके गीतों की प्रशंसा करते हुए इसे "शानदार गीतों वाला सुंदर गीत" कहा। "यह एक नए तरह का ब्रेकअप सॉन्ग है, लेकिन जहां तक ​​मेरा सवाल है, यह नारी शक्ति की सकारात्मकता है। मैं इसे हमेशा एक पंक्ति के साथ समाप्त करता हूं, 'मैं तुम्हारे प्यार के बिना नहीं कर सकता', क्योंकि मुझे प्यार करना चाहिए दर्शक,'' उसने पोस्ट किया। अनुभवी गायिका ने आगे कहा कि वह अपनी उपलब्धि के परिणामस्वरूप अद्भुत महसूस करती हैं।

उसी साक्षात्कार के दौरान उषा जी ने माइली साइरस और गाने के लिए उनकी हालिया ग्रैमी जीत के प्रति अपना सम्मान दिखाया। 76 वर्षीय ने बताया, “मैं इस गाने के लिए माइली साइरस को ग्रैमी मिलने से बहुत उत्साहित हूं। मैं उसके गाने सुनने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे उम्मीद है कि उसे यह पसंद आएगा। मुझे यकीन है कि हम जल्द ही साथ काम करेंगे।''


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!