सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दुबई यात्रा के बाद स्टाइल में शहर लौटे!

बॉलीवुड की आईटी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी इसका उदाहरण हैं। ये दोनों जबरदस्त सेलिब्रिटी हैं. यह जोड़ी अपने प्रशंसकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होती, चाहे वह उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से हो या उनकी सार्वजनिक उपस्थिति के माध्यम से। अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, दंपति हाल ही में खाड़ी में वापस आ गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दुबई यात्रा के बाद स्टाइल में शहर लौटे!

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को हाल ही में 12 फरवरी की सुबह हवाई अड्डे पर देखा गया। अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक दायित्वों को पूरा करने के बाद, यह जोड़ी शहर वापस चली गई। पापराज़ी द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में सिद्धार्थ, एक समर्पित पति, अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर उसे कार तक ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सत्यप्रेम की कथा अभिनेत्री ने कार के अंदर जाने से पहले फोटोग्राफरों की ओर हाथ हिलाया।

कियारा ने अपनी बेदाग हवाईअड्डे पोशाक से हर तरफ अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने सफेद शर्ट के साथ एक जैसे स्नीकर्स और जींस पहनी थी। उन्होंने खुला हेयरस्टाइल, चश्मा, एक स्लिंग बैग और उसके ऊपर हरे रंग का श्रग भी पहना था। दूसरी ओर, योद्धा अभिनेता अपने जीवनसाथी के साथ जुड़वाँ बच्चे थे। उन्होंने काले ट्रैक पतलून, एक सफेद टी-शर्ट और मैचिंग स्नीकर्स के साथ जैतून-हरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। उन्होंने अपनी उपस्थिति को आकर्षक आईवियर के साथ पूरा किया।

दरअसल, सिद्धार्थ और कियारा एक बड़े फंक्शन के लिए दुबई में थे। जेनिफर लोपेज, नाओमी कैंपबेल, मार्क रॉनसन, वैनेसा हजेंस, इदरीस एल्बा, इसाबेल हुपर्ट, विंसेंट कैसल, एंजेलाबेबी, एसाई मोरालेस, डेविड गैंडी, नैन्सी अजराम और बासेल खियाट जैसी मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में, उन्होंने इंटरनेट पर हलचल मचा दी।

कुछ दिन पहले, शेरशाह दंपति, जिनकी 7 फरवरी को पहली शादी की सालगिरह थी, दिल्ली में एक घरेलू पार्टी में गए थे। घटना के पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर छा गए हैं।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!